Friday, April 26, 2024
Advertisement

आम आदमी पार्टी के पार्षद आज सदन में शराब पीकर और ब्लेड से बने हथियार लेकर आए थे- बीजेपी

सदन में हुए हंगामे के बाद बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि आप के पार्षद आज सदन में बवाल करने के उद्देश्य से ही आए थे। जिनमें से कई लोगों शराब तक पी रखी थी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 06, 2023 16:06 IST
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मनोज तिवारी - India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मनोज तिवारी

दिल्ली नगर निगम के मेयर चुनाव में हुए बवाल के बाद भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस प्रेस कांफ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर बड़े आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आज जो भी सदन में हुआ वह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण था। आप के पार्षदों ने सदन में जो किया वह लोकतंत्र का अपमान है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि जब हम तीन दिनों तक अपने पार्षदों को वोट देने की ट्रेनिंग दे रहे थे तब आप वाले अपने पार्षदों को बवाल करने की ट्रेनिंग दे रहे थे।

आज सदन में हुई घटना बेहद ही शर्मनाक है - मीनाक्षी लेखी  

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आज MCD के सदन में जो भी घटना घटी वह आज से पहले कभी नहीं हुई होगी। यह घटना बेहद ही शर्मनाक है। उन्होंने कहा, "आप के सांसदों ने जो काम पहले राज्यसभा में सभापति से माइक छिनाना, कागज फाड़ने का किया था, वही काम आज MCD के सदन में किया गया।" लेखी ने कहा कि MCD को लेकर जो दिल्ली के उपराज्यपाल का अधिकार है वह कानून में लिखा हुआ है। उन्होंने कहा कि कानून के तहत LG ने पार्षदों को मनोनीत करके सदन में भेजा था और जो अधिकार चयनित पार्षदों के होते हैं वहीं अधिकार मनोनीत पार्षदों के भी होते हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया कि सदन की कार्रवाई के दौरान आप के पार्षदों ने महिला पार्षदों के साथ बदसलूकी की।

आप के पार्षदों को बवाल करने की ट्रेनिंग - मनोज तिवारी 

वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि आज सदन में आप के पार्षद बवाल करने ही आए थे। उन्होंने कहा "MCD के परिणाम आने के बाद से आप के नेता अपने पार्षदों को बवाल करने की ट्रेनिंग दे रहे थी। उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही थी कि सदन का पोडियम कैसे तोडना है।" उन्होंने कहा कि आज सदन में दिल्ली के सभी लोकसभा सांसद बड़े ही अच्छे काम के लिए मौजूद थे लेकिन आम आदमी पार्टी के गुंडों ने इसे काला दिन बना दिया। 

दिल्ली MCD में क्यों भिड़ गए AAP-BJP पार्षद, 4 अहम प्वाइंट में समझें पूरा मामला

आप के पार्षदों के पास थे हथियार - मनोज तिवारी 

उन्होंने आप के पार्षदों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि आप के पार्षदों के पास ब्लेड और शीशे से बने हुए हथियार भी थे। जिससे उन्होंने बीजेपी के पार्षदों को घायल किया है। उन्होंने कहा कि आप के कई पार्षद सदन की कार्रवाई के दौअर्ण शराब भी पीकर आए हुए थे। जिनका पूरा उद्देश्य बवाल ही करना था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement