delhi-mcd-election-2022

'AAP के गुंडों ने मेयर चुनाव बैठक के दौरान बीजेपी नेताओं से की मारपीट', आप पर हमला बोलते हुए सांसद मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि 6 जनवरी को निगम सदन के अंदर जो कुछ भी हुआ उसे पूरी दिल्ली की जनता ने देखा और आज सवाल भी यही है कि आखिर दिल्ली को उसका मेयर देने के लिए आम आदमी पार्टी इतनी डर क्यों रही है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 24, 2023 23:03 IST
मनोज तिवारी - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मनोज तिवारी

दिल्ली: दिल्ली में नगर निगाम चुनाव से राजनीति अपने चरम पर है। चुनाव के दौरान पार्षदों के लिए आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जमकर उठापटक हुई थी। चुनाव के परिणाम आए और इसमें आम आदमी पार्टी को बहुमत मिला, लेकिन मेयर के चुनाव के दौरान 6 जनवरी को जो कुछ भी हुआ उसे शायद ही कोई याद रखना चाहेगा। वह दिन दिल्ली की राजनीति के लिए बेहद ही शर्मनाक दिन था। 

मंगलवार 24 जनवरी को मेयर चुनाव के लिए सदन की बैठक बुलाई गई। हंगामा और किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए पूरी तैयारी थी, लेकिन चुनाव फिर भी संपन्न हो न सका। बैठक के दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के लिए आप के पार्षद बीजेपी को दोषी ठहरा रहे हैं तो बीजेपी वाले आप को इसका जिम्मेदार बता रहे हैं। वहीं इसी बीच बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। 

भाजपा पार्षदों और सांसदों के साथ बैठक में मारपीट की गई - मनोज तिवारी 

दिल्ली से भाजपा के लोक सभा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर देश के लोकतंत्र का मजाक बनाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि भाजपा पार्षदों और सांसदों के साथ बैठक में मारपीट की गई। तिवारी ने मारपीट करने वाले आप के गुंडों पर कार्रवाई करने की भी मांग की। भाजपा सांसद मनोज तिवारी और दिल्ली प्रदेश भाजपा के महासचिव हर्ष मल्होत्रा ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों द्वारा मेयर चुनाव को एक बार फिर से बाधित किया गया है, जिसके बाद कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं।

आप के द्वारा लोकतंत्र का मजाक बनाया जा रहा - बीजेपी 

मनोज तिवारी ने कहा कि 6 जनवरी को निगम सदन के अंदर जो कुछ भी हुआ उसे पूरी दिल्ली की जनता ने देखा और आज सवाल भी यही है कि आखिर दिल्ली को उसका मेयर देने के लिए आम आदमी पार्टी इतनी डर क्यों रही है। तिवारी ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के गुंडे जो सदन के अंदर भी थे और बाहर भी सभी ने मिलकर भाजपा के पार्षदों और सांसदों के साथ अभद्र व्यवहार किया है। लोकतंत्र और देश के संविधान का आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा मजाक बनाया जा रहा है। शपथ प्रक्रिया तक आम आदमी पार्टी के पार्षद चुप रहे, लेकिन जैसे मेयर का चुनाव होना था एक बार फिर से हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो कभी दावा नहीं किया कि उसका मेयर जीत रहा है। भाजपा सिर्फ चुनाव लड़ रही है लेकिन आम आदमी पार्टी चुनाव से भाग रही है और उसके लिए तरह-तरह के बहाने ढूंढ रही है।

ये भी पढ़ें - 

फिर टल गया दिल्ली मेयर चुनाव, AAP और BJP पार्षदों के बीच हुआ जोरदार हंगामा

सपा हिंदुओं की भावनाओं को कर रही आहत, रामचरित मानस पर स्वामी प्रसाद का बयान उनका नहीं बल्कि अखिलेश का', जानिए क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन