Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिल्ली के आरके पुरम में अपराधियों का तांडव, सरेआम दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या करने वाले दबोचे गए

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आये दिन हत्या और लूट की वारदातें सामने आती रहती हैं। अब दिल्ली के आरके पुरम में शनिवार की रात बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Malaika Imam Updated on: June 18, 2023 12:58 IST
आरके पुरम में दो बहनों की हत्या - India TV Hindi
Image Source : IANS आरके पुरम में दो बहनों की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में गोलीबारी की घटना सामने आई है। इस गोलीबारी में दो बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग की ये घटना शनिवार देर रात आरके पुरम के अंबेडकर बस्ती में हुई। साउथ वेस्ट, दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि दिल्ली के आरके पुरम थाना क्षेत्र के अंबेडकर बस्ती इलाके में अज्ञात हमलावरों ने आज दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना को लेकर आगे की जांच जारी 

उन्होंने बताया, "मृतकों की पहचान 30 वर्षीय पिंकी और 29 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई है। हमलावर मुख्य रूप से पीड़िता के भाई के लिए आए थे। पहली नजर में पैसे के लेन-देन का मामला लग रहा है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।"

बेखौफ होकर दबंगों ने की फायरिंग

हमलावरों द्वारा फायरिंग के पीछे की वजह अभी साफ नहीं है। बताया ये भी जा रहा है कि दो गुटों में विवाद के बाद फायरिंग हुई है। फायरिंग की घटना को दबंगों ने बेखौफ होकर अंजाम दिया है। फायरिंग के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। फायरिंग की घटना में दो महिलाओं को गोली लगी, जिनकी मौत हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement