Delhi News: स्केच आर्टिस्ट ने Social Media पर डाल दी एक्स गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें, हुआ अरेस्ट

Delhi News: छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि फरवरी में दोनों इंस्टाग्राम पर मिले और रिलेशनशिप में थे। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और अहमद के जोर देने पर छात्रा ने अपनी कुछ निजी तस्वीरें उसके साथ शेयर की।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Khushbu RawalPublished on: September 22, 2022 23:07 IST
Sketch Artist arrested- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Sketch Artist arrested

Delhi News: पुलिस ने पूर्व प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में 22 वर्षीय स्केच आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी की पहचान झारखंड में रांची के डोरंडा निवासी मोहम्मद तंजीम अहमद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि युवती, अहमद के स्केच और सोशल मीडिया पर उसके फॉलोवर्स की संख्या से प्रभावित थी। दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की इस छात्रा ने साइबर नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जानें, क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि फरवरी में दोनों इंस्टाग्राम पर मिले और रिलेशनशिप में थे। तहरीर के अनुसार, धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और अहमद के जोर देने पर छात्रा ने अपनी कुछ निजी तस्वीरें उसके साथ शेयर की। कुछ दिन पहले छात्रा पहली बार अहमद से मिली। उस दौरान छात्रा ने यूं ही अहमद का मोबाइल फोन देखा, और पाया कि उसकी कुछ आपतिजनक तस्वीरें उसके गूगल ड्राइव में हैं।

तहरीर के अनुसार, छात्रा ने पाया कि अहमद के फोन में और लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो भी थे, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ब्रेकअप से नाराज होकर अहमद ने छात्रा की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं। उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि जांच के दौरान शिकायतकर्ता से घटना से जुड़ी सारी जानकारी ले ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी अहमद को जामा मस्जिद इलाके से पकड़ा गया और पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

एमएमएस कांड के कई मामले आ रहे सामने
बता दें कि देश में इन दिनों एमएमएस कांड के कई मामले सामने आ रहे हैं। बीते दो-तीन दिन पहले पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में वीडियो बनाने और उस वीडियो को लीक करने का मामला सामने आया था। आईआईटी बॉम्बे में भी एक ऐसी ही साजिश को बेनकाब किया गया है। आईआईटी बॉम्बे में एक कैंटीन कर्मचारी को वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि छात्रा जब टॉयलेट में गई थी, उसी समय वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन