Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली में डर लगता है..! ऑफिस से लौट रही स्कूटी सवार महिला की गोली मारकर हत्या

मृतक ज्योति शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे हैं। पति प्लास्ट-कबाड़ का काम करता है और ज्योति पिछले एक महीने से उद्योग नगर मेट्रो टस्टेशन के पास एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही थी।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Khushbu Rawal Updated on: January 31, 2023 7:00 IST
delhi murder- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पश्चिम विहार में स्कूटी सवार महिला की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 24 घंटे के अंदर डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। पश्चिम विहार में सरेराह एक स्कूटी सवार महिला को गोली मार दी गई और फिर बदमाश महिला का स्कूटी लेकर फरार हो गए। तो वहीं, कालकाजी में दो गुटों की लड़ाई में 12वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। दोनों ही मामले की दिल्ली क्राइम ब्रांच जांच कर रही है लेकिन अबतक अपराधी पकड़ से बाहर है।

स्कूटी लेकर फरार हो गए बदमाश

सोमवार की शाम साढ़े 7 बजे पश्चिम विहार के बेहद व्यस्त सड़क पर 32 साल की ज्योति नाम की महिला को बदमाशों ने गोली मार दी। ज्योति स्कूटी पर सवार होकर ऑफिस से अपने घर की तरफ जा रही थी तभी अज्ञात बदमाश ने ज्योति को गोली मार दी और मौके से उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गया। गोली लगने से बुरी तरह जख्मी ज्योति को वहां मौजूद लोग पास के अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

3 बच्चों की मां ज्योति प्राइवेट कंपनी में करती थी जॉब
ज्योति शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे हैं। पति प्लास्ट-कबाड़ का काम करता है और ज्योति पिछले एक महीने से उद्योग नगर मेट्रो टस्टेशन के पास एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही थी। मृतक ज्योति के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और ना ही ज्योति ने कभी किसी विवाद की जानकारी दी थी। ज्योति के पिता इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वह जल्द से जल्द बेटी के हत्यारे की गिरफ्तारी चाहते हैं।

वहीं, आपको बता दें कि ज्योति के पिता भले ही किसी दुश्मनी की बात से इनकार कर रहे हों लेकिन ज्योति के फैमिली फ्रेंड उसकी हत्या और स्कूटी लेकर भागने के मामले को महज लूट का मामला मानने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि मर्डर के पिछे कारण कुछ और भी हो सकता है। बहरहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच की तीन टीम इस हत्याकांड की जांच कर रही है साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

कालकाजी में 12वीं के छात्र का मर्डर
पुलिस एक ओर महिला के मर्डर की गुत्थी सुलझा रही है तो वहीं सोमवार को ही दिल्ली के कालकाजी इलाके में 12वीं के एक छात्र की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि हंसराज सेठी पार्क में छात्रों के दो समूहों के बीच मारपीट हुई थी। इसी झड़प में छात्र को चाकू से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया गया। मृत छात्र का नाम मोहन है और वह अपने परिवार के साथ ओखला फेस 2 के जे जे आर कैंप में रहता था। वो कालकाजी में ही स्कूल नंबर 2 में 12वीं का छात्र था।

पुलिस वारदात वाली जगह के आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन महज 24 घंटे के अंदर हत्या की दो बड़ी वारदात ने दिल्ली पुलिस की चौकसी पर एकबार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement