Friday, April 26, 2024
Advertisement

पुलिस की हिरासत में पहुंची आतिशी और सौरभ भारद्वाज, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर हो रहा विरोध प्रदर्शन

प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब सौरभ भारद्वाज और आतिशी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: March 22, 2024 11:31 IST
delhi police detained Atishi and Saurabh Bhardwaj protest taking place against arvind Kejriwal arres- India TV Hindi
Image Source : PTI पुलिस की हिरासत में पहुंची आतिशी और सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की गिरफ्त में हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। इसी कड़ी में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐस में एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट तक यह मामला पहुंच गया है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पूरी गुंडागर्दी है। अरविंद केजरीवाल को घरवालों को हाउस अरेस्ट किया गया है। उनकी मां एक दिन पहले अस्पताल से आईं थीं। उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। घरवालों को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। शांतिपूर्ण तरीके से हो रहे विरोध प्रदर्शन को रोका जा रहा है। आईटीओ पर हम जा नहीं सकते। एक मिनट हुआ आईटीओ पर आए हुए, लेकिन पुलिस वाले हमें फेंक रहे हैं।

Related Stories

केंद्र सरकार कर रही तानाशाही

उन्होंने कहा कि पूरी तनाशाही है। केवल लोकसभा चुनाव जीतने के लिए तानाशाही की जा रही है। जहां भी लोग होंगे वहां विरोध प्रदर्शन होंगे। ये प्रदर्शन रुकेगा नहीं। कभी भी दमन करने से क्रांति नहीं रुकती। प्रधानमंत्री जितना भी दमन करेंगे उतना ही प्रदर्शन होगा। एक एक गली में एक-एक मोहल्ले में केजरीवाल पैदा होंगे। दुनिया में नंबर 1 ट्रेंड आई स्टैंड विथ केजरीवाल चल रहा है। आज लोग व्यथित हैं कि किस तरीके से केंद्र सरकार गुंडागर्दी करके कुचलना चाहती है। हमारी पार्टी को सुपारी जितनी पार्टी बताया जाता था। आज उसी पार्टी का दमन करने के लिए केंद्र सरकार गुंडागर्दी कर रही है। 

कोर्ट से होगी तीन डिमांड

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कोर्ट में हम तीन बाते रखेंगे। अरविंद केजरीवाल को उनके परिवार से मिलने की इजाजत हो, उनके वकील से मिलने की इजाजत हो और उन्हें अपने अधिकारिक काम करने की इजाजत हो। पूरे परिवार को हाउस अरेस्ट किया गया है। किसी से उनके परिवार को मिलने नहीं दिया जा रहा है। ये पूरी तरह से गुंडागर्दी है। बता दें कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है, जहां अरविंद केजरीवाल का पक्ष अभिषेक मनु सिंघवी कोर्ट में रखेंगे। बता दें कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद लगातार विरोध प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement