Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VIDEO: दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की गाड़ी पर चढ़ा ट्रक, मौके पर ही हुई मौत; ड्राइवर फरार

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बीती रात दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी मिली है कि इंस्पेक्टर जगबीर सिंह कार से जा रहे थे तभी ट्रक ने कार को टक्कर मारी और इंस्पेक्टर की मौके पर मौत हो गई।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Swayam Prakash Updated on: July 30, 2023 11:57 IST
Delhi Police inspector died- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बीती रात दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी मिली है कि इंस्पेक्टर जगबीर सिंह कार से जा रहे थे तभी ट्रक ने कार को टक्कर मारी और इंस्पेक्टर की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मृतक इंस्पेक्टर जगबीर दिल्ली पुलिस में 1994 में भर्ती हुए थे।

गाड़ी में खराबी के कारण बाहर खड़े थे इंस्पेक्टर

इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास रोहतक रोड पर दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। कार इंजन में कुछ खराबी के कारण रुक गई थी और इंस्पेक्टर इस दौरान गाड़ी से बाहर खड़े थे। तभी उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। मृतक की पहचान दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर जगबीर सिंह के रूप में हुई है, जो वर्तमान में सुरक्षा इकाई में तैनात थे। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। आगे की जांच जारी है। घटनास्थल से जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि एक ट्रक मारूति कार पर ड्राइवर की साइड से पूरी चढ़ गया है, जिसके बाद कार एक तरफ से पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

इंस्पेक्टर की पत्नी ने चार लोगों पर चढ़ाई थी गाड़ी
वहीं इस महीने की शुरूआत में खबर आई थी कि दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बाहर एक कार की चपेट में आने से चार लोग घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया था कि कार दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की पत्नी चला रही थी। पुलिस ने कहा कि एम्स के सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल के गेट नंबर 6ए और 6बी के निकट हुई घटना के बारे में सूचना मिली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां एक ‘फोर्ड इकोस्पोर्ट्स’ कार खड़ी हुई थी। पता चला कि कार दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी विपिन सिंह नामक महिला चला रही थी।  

ये भी पढ़ें-

अहमदाबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग, 80 मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

बरेली में महिला ने लगाए निर्वस्त्र कर पिटाई के आरोप, पुलिस के खुलासे से मामले में आया बड़ा ट्विस्ट
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement