Monday, April 29, 2024
Advertisement

"जाने नहीं देंगे तुझे बिना फाइन के", बाइक पर 3 Idiots का सीन रिक्रिएट कर रहे थे, दिल्ली पुलिस ने ढंग से समझा दिया

Delhi Police Viral Tweet: दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग 3 Idiots का सीन रिक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने लोगों को एक खास मैसेज भी दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 27, 2023 11:23 IST
दिल्ली पुलिस ने वीडियो किया शेयर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली पुलिस ने वीडियो किया शेयर।

आज कल लोग रील्स के पीछे इतना पागल हैं कि इस चक्कर में अपनी जान झोंकने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ये चस्का न जाने कितने लोगों का जीवन ले चुका है। फिर भी लोग इससे कुछ भी सबक नहीं सीखते। आए दिन रील्स बनाने के चक्कर में लोगों को हादसे का शिकार होते हुए देखा जाता है लेकिन उससे भी ज्यादा लोगों के स्टंट वाले रील्स दिखते हैं। जिसमें लोग बाइक या 4 पहिया वाहन पर स्टंट करते हुए रील्स बनाते हैं। हाल में ही दिल्ली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां 3 लोग बाइक पर बैठकर 3 Idiots मूवी का सीन रिक्रिएट कर रहे थे। जब वीडियो वायरल हुआ तब दिल्ली पुलिस ने अपनी तरफ से एक वीडियो शेयर कर लोगों को तीरके से समझा दिया।

पुलिस ने काटा 17000 का चालान

वायरल वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है जिसमें एक लड़का बुलेट बाइक चला रहा है। उसके पीछे दो महिलाएं सवार हैं। वहीं बैकग्राउंड में 3 Idiots मूवी का गाना चल रहा है और तीनों लोग मिलकर 3 इडियट्स मूवी का एक सीन रिक्रिएट कर रहे हैं। जिसमें रैंचो और प्रिया राजू के पापा को लेकर अस्पताल जाते हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार तीनों लोगों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। 

खास मैसेज के साथ दिल्ली पुलिस ने शेयर किया Video

दिल्ली पुलिस ने वीडियो को शेयर करते हुए लोगों के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ऑल इज नॉट वेल, अगर आप Reels के लिए खतरनाक तरीके से ड्राइव कर रहे हैं। इसके बाद लिखा- "जाने नहीं देंगे तुझे बिना चालान के"। दिल्ली पुलिस के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 33 हजार लोगों ने देखा है। वहीं, तमाम यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने दिल्ली पुलिस का लोगों को जागरूक करने का यह तरीका बहुत पसंद आया। 

ये भी पढ़ें:

लड़के ने इंटर्नशिप की पहली सैलरी से घरवालों के लिए खरीदा AC, वायरल पोस्ट ने जीत लिया सबका दिल

किस्मत ने बदल दिया यमराज का फैसला, दो कारें आपस में टकराईं फिर मरते-मरते बच गई लड़की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement