Saturday, June 08, 2024
Advertisement

कल घर आ रही दिल्ली पुलिस, मेरे 'बूढ़े' और बीमार माता-पिता से करेगी पूछताछ, CM केजरीवाल का दावा

आशंका जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट के सिलसिले में आएगी। मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गईं तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ ‘मारपीट’ की।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 22, 2024 21:46 IST
kejriwal parents- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अपने माता-पिता के पैर छूते हुए अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया कि पुलिस गुरुवार को उनके ‘बूढ़े’ माता-पिता से पूछताछ करने आएगी। उन्होंने पूछताछ का कारण नहीं बताया लेकिन आशंका जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस उनके आवास पर आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट के सिलसिले में आएगी। ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर बताया, ‘‘कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता पिता से पूछताछ करने आएगी।’’

स्वाति मालीवाल के साथ हुई थी मारपीट

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गईं तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ ‘मारपीट’ की। पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है।

स्वाति मालीवाल केस में पहली बार दिया बयान

वहीं, आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल और अपने पीए बिभव कुमार के बीच हुई कथित मारपीट पर आज पहली बार बयान दिया है। समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट को लेकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और न्याय मिलना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला फिलहाल कोर्ट में है। इसलिए वे इस पर कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहते। इतना जरुर कहना चाहता हूं कि पुलिस को दोनों पक्षों की शिकायतों को निष्पक्षता से जांच करनी चाहिए और न्याय मिलना चाहिए।

घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे अरविंद केजरीवाल

यह पूछे जाने पर कि क्या वह घटना के समय अपने आधिकारिक आवास पर मौजूद थे, आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि वह वहां थे। लेकिन मैं घटनास्थल पर मौजूद नहीं था। बता दें कि केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं। बिभव के खिलाफ स्वाति ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं बिभव ने भी स्वाति के खिलाफ थाने में शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें-

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के बयान पर किया पलटवार, जानिए दिल्ली सीएम के बारे में क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement