1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. चोरी-लूटपाट के लिए पाल रखे थे बंदर, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

चोरी-लूटपाट के लिए पाल रखे थे बंदर, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 2 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने चोरी करवाने के लिए बंदर पाल रखे थे। पुलिस ने बंदरों सहित इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: April 09, 2021 10:37 IST
चोरी करवाने के लिए...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चोरी करवाने के लिए पाल रखे थे बंदर, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 2 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने चोरी करवाने के लिए बंदर पाल रखे थे। पुलिस ने बंदरों सहित इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस को 2 मार्च के दिन दिल्ली के मालवीय नगर में शिकायत मिली थी कि कुछ लोगों ने बंदर छोड़कर 6000 रुपए छीन लिए हैं। शिकायतकर्ता एक वकील था जिसने बताया कि उसे बंदरों का डर दिखाकर 3 लोगों ने घेर रखा था।

मामले की जांच के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया और जिस क्षेत्र से शिकायत मिल रही थी वहां की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तथा अपने गुप्तचरों को एक्टिव किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने दिल्ली में कई जगहों पर रेड भी की।

देखें वीडियो-

8 अप्रैल के दिन पुलिस को सूचना मिली थी कि बंदरों के साथ 2 लोग चिराग दिल्ली बस स्टैंड पर देखे गए हैं और उन्होंने चोरी करने का आरोप है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बंदरों को भी पकड़ लिया है और उन्हें नियमों के तहत वन विभाग की टीम को सौंप दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। चोरी-लूटपाट के लिए पाल रखे थे बंदर, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X