1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली: 19 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: 19 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि जांच में पता चला कि एक स्कूल के 10वीं कक्षा के छात्रों के बीच छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। छात्रों ने मामले को सुलझाने के लिये अपने दोस्तों को भी बुला लिया, जिसके बाद बाहरी लोग झगड़े में शामिल हो गए। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2022 21:10 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Police

दिल्ली के द्वारका में 19 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान नजफगढ़ निवासी आशीष उर्फ ​आशु (24) और द्वारका के सेक्टर 16-ए निवासी सुमित उर्फ ​दिलबाग (19) के रूप में हुई है। द्वारका उत्तर थाना पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कि ककरोला गांव में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। 

पुलिस ने कहा कि जांच में पता चला कि एक स्कूल के 10वीं कक्षा के छात्रों के बीच छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। छात्रों ने मामले को सुलझाने के लिये अपने दोस्तों को भी बुला लिया, जिसके बाद बाहरी लोग झगड़े में शामिल हो गए। 

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी साहिल (19) की आंख के पास मुक्का मारा गया, जिसके बाद उसने द्वारका के सेक्टर 16-ए निवासी खुर्शीद को गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि खुर्शीद ने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि नंगली डेयरी क्षेत्र के निवासी साहिल को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।