Thursday, May 02, 2024
Advertisement

DND Grenade News: दिल्ली के DND फ्लाईओवर के नीचे पानी में डूबा मिला पुराना ग्रेनेड, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली की हिंडन नहर में सिक्कों की तलाश करने वाले गोताखोरों के एक समूह को पानी में से एक पुराना ग्रेनेड हाथ लगा। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार के पास दिल्ली-नोएडा फ्लाईओवर (DND) के नीचे नदी के किनारे मिट्टी के बर्तन में ये पुराना हथगोला (ग्रेनेड) मिला। 

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 12, 2022 19:47 IST
Old grenade found submerged in water down the DND Flyover, New Delhi- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE/ANI Old grenade found submerged in water down the DND Flyover, New Delhi

Highlights

  • DND फ्लाईओवर के नीचे मिला ग्रेनेड
  • सिक्के तलाशने वालों को मिला हथगोला
  • नदी के किनारे मिट्टी के बर्तन में मिला ग्रेनेड

DND Grenade News: दिल्ली की हिंडन नहर में सिक्कों की तलाश करने वाले गोताखोरों के एक समूह को पानी में से एक पुराना ग्रेनेड हाथ लगा। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार के पास दिल्ली-नोएडा फ्लाईओवर (DND) के नीचे नदी के किनारे मिट्टी के बर्तन में ये पुराना हथगोला (ग्रेनेड) मिला। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के दलों को शनिवार रात मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने ग्रेनेड को निष्क्रिय कर दिया। 

पुराना और जंग लगा हुआ था ग्रेनेड

जानकारी है कि यमुना खादर इलाके के गोताखोर नदी में थे कि तभी उन्हें ये ग्रेनेड मिला। पुलिस के मुताबिक, यह पुराना और जंग लगा हुआ ग्रेनेड था और एनएसजी के दल ने इसे आसानी से निष्क्रिय कर दिया। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अभिषेक कुमार ने कहा कि मयूर विहार पुलिस थाने में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा-4 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले में आगे की जांच जारी है। 

पुलिस तलाश रही सीसीटीवी फुटेज

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''ग्रेनेड पर जंग लगा था और यह पुराना था। हमें संदेह है कि किसी ने पुल से नदी में यह बर्तन फेंका होगा। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।'' पुलिस को संदेह है कि ग्रेनेड काफी समय पहले फेंका गया होगा। अधिकारी ने कहा, ''हम सुराग की तलाश कर रहे हैं, लेकिन कुछ भी सामने नहीं आया है। किसी की सुरक्षा को खतरा नहीं है।''

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement