Friday, May 24, 2024
Advertisement

दिल्ली शराब घोटाला मामले में हुई एक और गिरफ्तारी, ED ने चरणप्रीत सिंह नाम के शख्स को किया अरेस्ट

दिल्ली शराब घोटाले मामले में ED ने 17वीं गिरफ्तारी की। ED ने चरणप्रीत सिंह नाम के शख्स को अरेस्ट किया। जानकारी के अनुसार चरणप्रीत ने आम आदमी पार्टी के गोवा चुनाव केम्पेन में हिस्सा लिया था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Akash Mishra Updated on: April 15, 2024 18:40 IST
दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने की एक गिरफ्तारी(सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PEXELS दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने की एक गिरफ्तारी(सांकेतिक फोटो)

दिल्ली शराब घोटाले मामले में ED ने की एक और गिरफ्तारी की है। ED ने चरणप्रीत सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। चरणप्रीत सिंह ने जून 2022 से लेकर मार्च 2022 तक आम आदमी पार्टी के गोवा चुनाव केम्पेन में हिस्सा लिया था। उसको फरवरी 2022 में आम आदमी पार्टी से सेलरी मिली थी। उसको दिल्ली सरकार मे PR का काम करने के लिए WIZSPK कम्युनिकेशन से 55 हजार रुपए मिले थे। ये कंपनी दिल्ली सरकार के सूचना और प्रसारण विभाग से जुड़ी हुई है।

 कोर्ट ने 18 अप्रैल तक भेजा ED की रिमांड पर

चरणप्रीत सिंह विजय नायर समेत कई आप नेताओं से भी जुड़ा हुआ था। ED ने चरणप्रीत को कोर्ट में पेश किया था जहां से उसे 18 अप्रैल तक ED रिमांड पर भेज दिया गया है। बता दें कि मई 2023 में सीबीआई ने भी इसको गिरफ्तार किया था। ED ने शराब घोटाला मामले में ये 17वीं गिरफ्तारी की है।

कोर्ट ने केजरीवाल की 23 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत 

वहीं, दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज यानी सोमवार को राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की न्याययिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी है। केजरीवाल की 15 दिनों की न्यायिक हिरासत सोमवार को खत्म हो रही थी, जिसके बाद आज सोमवार को तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए केजरीवाल की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई, जहां अदालत ने उन्हें अब 23 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने आज ही दिल्ली शराब घोटाले की सह-अभियुक्त के कविता की न्यायिक हिरासत भी 23 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

बता दें कि AAP संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था और तिहाड़ जेल भेज दिया था। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली शराब घोटाला केस: अभी तिहाड़ में रहेंगे CM केजरीवाल, 23 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कितनी है सैलरी? जानें 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement