Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्ली के उद्योग नगर में जूते की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5-6 लोग लापता

दिल्ली के दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि कम से कम 5-6 लोग मिसिंग हैं। अतुल गर्ग खुद घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। आग अभी काबू में नहीं है और फिलहाल दमकल विभाग की 31 गाड़ियां स्पॉट पर मौजूद हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 21, 2021 14:30 IST
fire in delhi udhyog nagar shoe factory 5-6 people are missing दिल्ली के उद्योग नगर में जूते की फैक्- India TV Hindi
Image Source : ANI दिल्ली के उद्योग नगर में जूते की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5-6 लोग लापता

नई दिल्ली. पश्चिम दिल्ली के उद्योग नगर में सोमवार सुबह जूते की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। दिल्ली के दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि कम से कम 5-6 लोग मिसिंग हैं। अतुल गर्ग खुद घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। आग अभी काबू में नहीं है और फिलहाल दमकल विभाग की 31 गाड़ियां स्पॉट पर मौजूद हैं। इससे पहले दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सुबह आठ बजकर 22 मिनट पर आग लगने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं थीं। अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है और आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस फैक्ट्री में आग लगी उसके कारण अब आस पडोस की फैक्ट्री में भी आग पहुंच गई है। फैक्ट्री में 5 से 6 मजदूर फसे होने की सूचना मिल रही है जिन्हें भी बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जिनके अपने इस आग में फंसे हुए है, उनके परिजनों का मौके पर पहुंचने का सिलसिला जारी है। मौके पर चारो ओर चीख पुकार मची हुई है। वहीं आग लगने के कारण बादलों में काला धुंआ छाया हुआ है। इस बीच मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारियों के अलावा पुलिस विभाग के आला अफसर मौके पर मौजूद है। उम्मीद जताई जा रही है कि आग पर जल्द काबू पा लिया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement