Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बातों से इंसाफ नहीं होता', दिल्ली एसिड अटैक पर आग बबूला हुए गौतम गंभीर, बोले- सरेआम फांसी दो

दिल्ली में हुए एसिड अटैक को लेकर नेता से लेकर जनता तक में गुस्सा भरा है। घटना को लेकर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सासंद गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि छात्रा पर एसिड फेंकने वाले लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 14, 2022 18:16 IST
 गौतम गंभीर- India TV Hindi
Image Source : PTI गौतम गंभीर

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका में छात्रा पर एसिड फेंके जाने पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। मामले में नेता से लेकर जनता तक में गुस्सा भरा है। इस बीच, घटना को लेकर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सासंद गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि छात्रा पर एसिड फेंकने वाले आरोपियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। 

गौतम गंभीर ने कड़ी आपत्ति जाहिए करते हुए ट्वीट किया, "शब्द कोई न्याय नहीं कर सकते। हमें इन जानवरों में असहनीय दर्द पैसा करना होगा। द्वारका में स्कूल की लड़की पर तेजाब फेंकने वाले लड़के को अधिकारियों की ओर से सबके सामने फांसी देने की जरुरत है।

क्या बोले दिल्ली के मुख्यमंत्री?

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट, "ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। अपराधियों की इतनी हिम्मत आखिर हो कैसे गई? अपराधियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। दिल्ली में हर बेटी की सुरक्षा हमारे लिए महत्त्वपूर्ण है।" 

'क्या किसी को भी अब कानून का डर है?'

दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को एसिड हमले के मामले में हमलावरों को गिरफ्तार करने और उन्हें कड़ी सजा देने का नोटिस जारी किया है। DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा,"देश की राजधानी में दिन दहाड़े एक स्कूली बच्ची पर 2 बदमाश दबंगई से तेजाब फेंककर निकल जाते हैं। क्या किसी को भी अब कानून का डर है? क्यों तेजाब पर बैन नहीं लगाया जाता? शेम"

सभी तीनों आरोपी पकड़े गए

गौरतलब है कि छात्रा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि उसकी प्रारंभिक इलाज की रिपोर्ट ठीक है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन मंडावा ने कहा कि एसिड फेंकने वाले तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। इससे पहले हर्षवर्धन मंडावा ने बताया था कि घायल छात्रा के अपने परिचित दो व्यक्तियों पर संदेह जताने के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हम हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ कर रहे हैं। आगे की जांच जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement