1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

इस मामले की जांच की जा रही है और गौतम गंभीर के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ाई गई है। उनके घर के बाहर दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 24, 2021 13:20 IST
दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

Highlights

  • गंभीर को ISIS कश्मीर की ओर से जान से मारने की धमकी मिली
  • दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी, सुरक्षा बढ़ाई गई

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी उन्हें ISIS कश्मीर की ओर से मिली है। इस धमकी के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीसीपी सेंट्रल दिल्ली श्वेता चौहान ने बताया कि गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले की जांच की जा रही है और गौतम गंभीर के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ाई गई है। उनके घर के बाहर दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

जानकारी के मुताबिक एक अनजान शख्स ने गौतम गंभीर को ई-मेल भेजकर उनको और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद गौतम गंभीर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। गौतम गंभीर की शिकायत के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि डीसीपी सेंट्रल दिल्ली को भेजी गई एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार रात नौ बजकर 32 मिनट पर गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘‘आईएसआईएस कश्मीर’’ से जान से मारने की धमकी मिली । अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘‘ हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।’’ उन्होंने बताया कि शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया गया है।

डीसीपी सेंट्रल दिल्ली श्वेता चौहान ने कहा, ‘‘ हमें शिकायत मिली है और मामले की जांच जारी है। हमने सांसद के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।’’ पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि अभी शिकायत के संबंध में जांच जारी है। 

bigg boss 15