Monday, April 29, 2024
Advertisement

लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, मुखर्जी नगर से खौफजदा करने वाला CCTV फुटेज आया सामने

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां बीच सड़क एक युवक ने युवती पर चाकू से कई वार किए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Malaika Imam Updated on: March 24, 2024 9:24 IST
युवक ने युवती पर चाकू से किया हमला- India TV Hindi
युवक ने युवती पर चाकू से किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शुक्रवार 22 मार्च की है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक एक लड़की पर हमला कर रहा है। हालांकि, इस हमले में लड़की को मामूली चोट आई है, वो खतरे से बाहर है।

लड़की जफराबाद की रहने वाली है

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हमला करने वाले आरोपी युवक का नाम अमन है, जो मुखर्जी नगर में ही रहता है। वहीं, घायल लड़की जफराबाद की रहने वाली है और यहां लाइबेरी में पढ़ने आती है। आरोपी लड़का पीजी में कुक का काम करता है। 

लड़की ने मजाक उड़ाया था: आरोपी

आरोपी का कहना है कि लड़की ने उसका मजाक उड़ाया था और उसने गुस्से में सब्जी की रेहड़ी से चाकू उठाकर उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement