Saturday, May 11, 2024
Advertisement

दिल्ली अनलॉक: सोमवार से खुलेंगे जिम, शादी के लिए बैंक्वेट हाल को लेकर डीडीएमए ने लिया ये बड़ा फैसला

दिल्ली अनलॉक के अगले चरण में सोमवार से बैंक्वेट हाल और जिम को खोलने को लेकर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने शनिवार को बड़ा फैसला लिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2021 22:45 IST
दिल्ली अनलॉक: सोमवार से खुलेंगे जिम, शादी के लिए बैंक्वेट हाल को लेकर डीडीएमए ने लिया ये बड़ा फैसला- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO दिल्ली अनलॉक: सोमवार से खुलेंगे जिम, शादी के लिए बैंक्वेट हाल को लेकर डीडीएमए ने लिया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली। दिल्ली अनलॉक के अगले चरण में सोमवार से बैंक्वेट हाल और जिम को खोलने को लेकर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने शनिवार को बड़ा फैसला लिया। 

दिल्ली में शादी के लिए बैंक्वेट हॉल और जिम खोलने को लेकर डीडीएमए ने जानकारी दी है। डीडीएमए के आदेश के मुताबिक, दिल्ली में आगामी सोमवार (28 जून) से 50 लोगों के साथ शादी के लिए बैंक्वेट हॉल और जिम खोलने की अनुमति दी गई है। 

डीडीएमए ने दिल्ली में अनलॉक 5 का ऐलान कर दिया है। डीडीएमए ने दिल्ली अनलॉक 5 के तहत जिम और योग संस्थानों को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने की इजाजत दी है। मैरिज हॉल, होटल और बैंक्वेट हॉल में अधिकतम 50 लोगों के साथ शादी समारोह आयोजित करने की छूट दी गई है। वहीं घर और कोर्ट में शादी समारोह के दौरान अधिकतम 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement