Friday, May 10, 2024
Advertisement

High Security Registration Plate: BJP का केजरीवाल पर हमला, मनोज तिवारी बोले- तुरंत बंद करो 5500 का चालान

मनोज तिवारी ने कहा कि जब one time रोड टैक्स नयी गाड़ी की registration पर आप ले चुके हो तो ये door step delivery के तहत आप की ज़िम्मेदारी है नयी सिक्यरिटी number प्लेट को घर भेजें और कैश ऑन delivery लें

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 17, 2020 14:56 IST
High Security Registration Plate manoj tiwari asks kejriwal to stop challan । High Security Registra- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में जो वाहन चालक अबतक अपने वाहनों पर High Security Registration Plate नहीं लगवा पाए हैं, वो टेंशन में हैं। इसकी वजह है दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा किए जा रहे चालान। अब दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इसी वजह को लेकर केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "अरे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी, ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट आप का Door step delivery-आप कहते हैं आप की  है तो दिल्लीवासियो की गाड़ी की नम्बर प्लेट कोरोना काल में बदलने के लिए आप 5500 का चालान क्यों काट रहे हो? जोंक की तरह चूस रहे हो.. दिल्ली वालों को किस बात का दंड दे रहे हो?"

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, "आप ने कभी registered गाड़ी मालिकों को sms डाला? कभी कॉल करवाया? जो आप अपने वोट के प्रचार के लिए तो लगातार करवाते हो. निकम्मी सरकार है आम आदमी पार्टी की और बिन विभाग का मुख्यमंत्री सिर्फ़ राजनीति करता है दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने की और केंद्र को ब्लेम करने की।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जब one time रोड टैक्स नयी गाड़ी की registration पर आप ले चुके हो तो ये door step delivery के तहत आप की ज़िम्मेदारी है नयी सिक्यरिटी number प्लेट को घर भेजें और कैश ऑन delivery लें..अपनी जनता को तंग करना क्यों चाहते हो आप मुख्यमंत्री जी, stop challans of 5500 immediately.

ये भी पढ़ें

किसान आंदोलन LIVE: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की महापंचायत

किसान आंदोलन: सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी बनाई, कृषि विशेषज्ञ पी साईनाथ होंगे शामिल, जानिए बड़ी बातें

रेलवे ने अब यहां शुरू की AC Local Train सेवा, दौड़ेंगी 10 रेल गाड़ियां, ये रही जानकारी

हसीना ने भारत को बताया सच्चा दोस्त, दोनों देशों ने सात समझौतों पर किए हस्ताक्षर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement