Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मुझे जेल से सरकार चलानी है या इस्तीफा देना है, जनता से पूछूंगा', कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ऐसा लग रहा कि शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी गिरफ्तारी तय है। आज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मुझे जेल से सरकार चलानी है या इस्तीफा देना है, जनता से पूछूंगा।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Niraj Kumar Updated on: November 17, 2023 18:06 IST
Arvind Kejriwal, Delhi- India TV Hindi
Image Source : ANI अरविंद केजरीवाल, सीएम, दिल्ली

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहा कि इनका मकसद यह है कि किसी भी तरह से आम आदमी पार्टी के टॉप के नेतृत्व को गिरफ्तार करके दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को गिरा दो। इस तरह से नरेंद्र मोदी जी दिल्ली के अंदर अपनी सरकार बनना चाहते हैं। केजरीवाल ने कहा कि मुझे इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए ये अब दिल्ली की जनता से पूछेंगे। हम दोराहे पर खड़े है। अगले 15 दिनों में सभी कार्यकर्ता एक एक घर मे जाएंगे और एक एक घर मे जाकर पूछेंगे की सरकार जेल से चलानी है या इस्तीफा देना है।

फर्जी घोटाला बनाकर हमारे लोगों को गिरफ्तार किया-केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी कुछ भी कर ले कुछ भी कर ले लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी से जीत नहीं सकते तब उन्होंने शराब घोटाले का षड्यंत्र रचा है। शराब घोटाला गुजरात में हो रहा है। कितने लोग जहरीली शराब पी के रोज लोग मर रहे हैं सुनने में आता है। फर्जी घोटाला बनाकर उन्होंने हमारे संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया,सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया। अब यह मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं। इनका मकसद साफ है कि ये दिल्ली के अंदर अपनी सरकार बनाना चाहते हैं।

मुझे सीएम की कुर्सी का लालच नहीं-केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा-'उनको पता है भाजपा  जीत नहीं सकती । वह आम आदमी पार्टी की सरकार को हरा नहीं सकते। आम आदमी पार्टी को दिल्ली में हराने के लिए दूसरा जन्म लेना पड़ेगा। वहीं केजरीवाल ने कहा कि मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता । न ही सत्ता का लालच है। मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी का लालच नहीं है, मैं इस्तीफा जूते की नोक पर रखता हूं। इन लोगों ने ममता बेनर्जी ,तेजस्वी यादव , हेमंत सोरेन को गिरफ्तार करने का प्लान बना रखा है। केजरीवाल ने कहा-यहीं से लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करनी है और घर-घर जाकर बीजेपी की पोल खोलनी है । बीजेपी को दिल्ली में एक भी सीट जीतने नहीं देना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement