Sunday, June 16, 2024
Advertisement

VIDEO: इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा ने पत्नी रितु धवन के साथ डाला वोट, लोगों से की ये अपील

Lok Sabha Elections 2024: इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा ने पत्नी रितु धवन के साथ दिल्ली में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की।

Reported By : Pawan Nara Edited By : Mangal Yadav Updated on: May 25, 2024 17:02 IST
इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा पत्नी ऋतु धवन के साथ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा पत्नी ऋतु धवन के साथ

नई दिल्लीः दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदाताओं का खासा उत्साह देखा गया। इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा और मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन ने दक्षिणी दिल्ली के एमसीडी प्राइमरी कोएड स्कूल (MCD Primary Co-ed School) कृषि विहार में मतदान किया। रजत शर्मा और रितु धवन जी ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हर वोटर को खुद तय करना है कि वह किस मुद्दे पर वोट डालने चाहते हैं। 

मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन ने लोगों से वोट देने की अपील की

मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन ने कहा कि घर बैठे-बैठे सरकारों और सिस्टम की आलोचना करना बहुत आसान है। उन्होंने कहा कि धूप और गर्मी के बीच घर से बाहर निकलकर वोट देना हमारी जिम्मेदारी है। अगर कोई शख्स वोट नहीं देना चाहता तो उसको किसी राजनीतिक बहस और सरकार की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है। इसलिए सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

 चेयरमैन रजत शर्मा ने कहा गर्मी की परवाह न करें, वोट दें

इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा ने कहा कि लोकसभा का हर चुनाव देश के गौरव का चुनाव होता है। लोकसभा के चुनाव में हर देश के लिए वोट देते हैं। मतदाता ये देखते हैं कि कौन देश को आंतरिक सुरक्षा दे सकता है। कौन सी सरकार देश को बाहरी ताकतों से सुरक्षा दे सकती है। कौन देश का आत्म सम्मान और गौरव दुनिया में बनाए रख सकता है। ये बड़ी बात होती है। इसलिए मतदाता लोकतंत्र के लिए और मजबूत सरकार के लिए घर से बाहर निकलें और वोट करें। लोग गर्मी की परवाह न करें और अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने भी किया मतदान

दिल्ली में सुबह-सुबह मतदान करने वालों में केंद्रीय मंत्री एस जयशंकर और हरदीप सिंह पुरी, दिल्ली की मंत्री आतिशी, पूर्वी दिल्ली के निवर्तमान सांसद गौतम गंभीर और विभिन्न दलों के उम्मीदवार शामिल रहे। अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में अपना वोट डाला। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मतदान किया और लोगों से मतदान करने की अपील की। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement