Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'केजरीवाल मसाज सेंटर' के पूरी दिल्ली में लगे पोस्टर, अमित मालवीय बोले- आम आदमी को भी मिले ये सुविधा

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल बग्गा ने दिल्ली में कई जगह केजरीवाल के पोस्टर लगवाए हैं। सत्येंद्र जैन पर आरोप हैं कि जेल में रहते हुए वह कई तरह की वीआईपी सुविधाएं ले रहे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 04, 2022 10:13 IST
'केजरीवाल मसाज सेंटर' के लगे पोस्टर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'केजरीवाल मसाज सेंटर' के लगे पोस्टर

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट को लेकर जबरदस्त राजनीति हो रही है। सत्येंद्र जैन पर ईडी ने आरोप लगाए हैं कि वह तिहाड़ जेल में रहते हुए जेल अधिकारियों की मिलीभगत से सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं। अब इसी को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी को चौतरफा घेर रही है। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली में कई जगह 'केजरीवाल मसाज सेंटर' के पोस्चर चस्पा कराएं हैं।

केजरीवाल वाले पोस्टर पर क्या लिखा

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पोस्टर लगवा कर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरा है। बग्गा ने केजरीवाल मसाज सेंटर वाले पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टरों में केजरीवाल की एडिट करके मसाज करते हुए फोटो लगाई गई है। साथ ही पोस्टर पर लिखा है, "तिहाड़ जेल की तर्ज पर पूरी दिल्ली में बनेंगे केजरीवाल मसाज सेंटर" साथ ही पोस्टर में लिखा है, "दिल्ली सरकार पाप की सरकार।" 

"आम दिल्लीवासियों को भी मिले विशेष सुविधा"


वहीं इसको लेकर बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, "दिल्ली भर में "केजरीवाल मसाज सेंटर" का वादा करने वाले पोस्टर दिखाई दिए। यदि AAP के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ में ऐसी विशेष सुविधाएं मिल सकती हैं, तो केजरीवाल को आम दिल्लीवासियों को सेवाएं क्यों नहीं देनी चाहिए?"

सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रही मसाज- ED
बता दें कि ईडी ने कोर्ट में शिकायत दी थी कि सत्येंद्र जैन जेल के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इतना ही नहीं ईडी ने सत्येंद्र जैन को मिल रही विशेष सुविधाओं की सीसीटीवी फुटेज भी कोर्ट को दी थीं। ED ने शिकायत में कहा था कि जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं। इतना ही नहीं प्रवर्तन निदेशालय के मुताबिक, जेल सुपरिटेंडेंट हर रोज सत्येंद्र जैन से मुलाकात करते हैं ताकि सलाखों के पीछे मंत्री को कोई दिक्कत न हो। ईडी ने शिकायत में ये भी कहा कि जेल मैनुअल के खिलाफ सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन उनसे सेल में अक्सर मिलने आती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement