Thursday, March 28, 2024
Advertisement

LG ने पलटा केजरीवाल का फैसला, मनीष सिसोदिया बोले- LG पर दबाव डालकर BJP ने की घटिया राजनीति

एलजी द्वारा केजरीवाल सरकार का फैसला पलटने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2020 20:02 IST
LG- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi LG Anil Baijal

नई दिल्ली. दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के उस फैसले को पलट दिया है, जिसमें एक दिन पहले कहा गया था कि दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों में सिर्फ दल्ली वालों का ही इलाज होगा। दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच दिल्ली कैबिनेट ने रविवार को फैसला लिया था कि दिल्ली सरकार के सरकारी और निजी अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के निवासियों का ही इलाज होगा, जबकि केंद्र सरकार के अस्पतालों में सभी का इलाज होगा। मगर बैजल के फैसले के बाद अब दिल्ली में सभी का इलाज हो सकेगा।

एलजी द्वारा केजरीवाल सरकार का फैसला पलटने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "बीजेपी की राज्य सरकारें PPE किट घोटालों और वेंटिलेटर घोटालों में व्यस्त हैं। दिल्ली सरकार सोच समझकर, ईमानदारी से इस डिज़ास्टर को मैनेज करने की कोशिश कर रही है। यह बीजेपी से देखा नहीं जा रहा इसलिए LG पर दबाव डालकर घटिया राजनीति की है।"

उन्होने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली के लोगों को प्राथमिकता नहीं दी जाएगी। बीजेपी कोविज-19 पर राजनीति क्यों कर रही है और राज्य सरकारों की नीतियों को विफल करने की कोशिश कर रही है? उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली सरकार ने पूरी तरह से विचार-विमर्श के बाद निर्णय लिया था ताकि भविष्य में मामलों में वृद्धि होने पर दिल्ली के लोगों को बिस्तर और उपचार मिल सके। सीएम ने योजना बनाई थी कि कितने मामलों के लिए कितने बिस्तरों की जरूरत थी और उनकी व्यवस्था कैसे की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement