1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर ने शुक्रवार को देर रात आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर की पहचान विवेक राय के रूप में हुई है।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: May 01, 2021 20:59 IST
मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर ने शुक्रवार को देर रात आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर की पहचान विवेक राय के रूप में हुई है। पुलिस स्टेशन मालवीय नगर में 30 अप्रैल को रात 11 बजकर 16 बजे एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया कि महिला कॉलर के दोस्त का पति दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना मिलने पर एएसआई जगदीश कुमार दिए गए पते यानी हाउस नंबर L- 62A, दूसरी मंजिल मालवीय नगर पहुंचे। मौके पर पुलिस ने एक व्यक्ति को छत के पंखे से साड़ी के सहारे लटका हुआ पाया। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

बता दें कि, मृतक डॉक्टर विवेक राय अपनी पत्नी के साथ रहते थे। कमरे की पूरी तलाशी ली गई और एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक द्वारा किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। मृतक डॉक्टर के शव को एम्स के शवगृह में भेज दिया गया और मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक डॉक्टर का शव चचेरे भाई को सौंप दिया गया। पुलिस आगे की कार्यवाही और पूछताछ कर रही है। 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में बताया गया कि सुसाइड नोट में उसके परिवार और दोस्तों को संबोधित किया गया है, जिसमें मृतक ने अपने सभी परिचित लोगों के लिए शुभकामनाएं दी हैं। आत्महत्या का कोई कारण नहीं बताया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मैक्स अस्पताल के डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X