Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में पालतू कुत्ते को लेकर हुआ झगड़े तो पड़ोसियों ने शख्स के ऊपर फेंका तेजाब

दिल्ली के उत्तम नगर इलाका में पड़ोसियों का पालतू कुत्ते को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक शख्स पर तेजाब से हमला कर दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 15, 2023 8:55 IST
दिल्ली में पड़ोसी ने शख्स पर तेजाब फेंका - India TV Hindi
Image Source : ANI दिल्ली में पड़ोसी ने शख्स पर तेजाब फेंका

दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आई है। यहां उत्तम नगर इलाका में पड़ोसियों का पालतू कुत्ते को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद पड़ोसियों ने एक शख्स पर तेजाब से हमला कर दिया। घटना के तुरंत बाद घायल शख्स को इलाज के लिए AIIMS में भर्ती कराया गया। आरोपी पड़ोसियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में आरोपी के घर के सामने पीड़ित का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले गया, जिसके बाद पड़ोसियों ने एक व्यक्ति पर कथित तौर पर तेजाब जैसे पदार्थ से हमला किया जिसमें पीड़ित घायल हो गया।

टॉयलेट क्लीनर लिक्विड से किया अटैक

पीड़ित शख्स दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है और उसका नाम राजेश्वर है। राजेश्वर कुमार का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। आरोपित व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा, "रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने में सूचना मिली कि झगड़ा हुआ है और किसी एसिडिक पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है।" पुलिस का कहा, "प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि टॉयलेट क्लीनर लिक्विड का इस्तेमाल किया गया था। हमने आरोपी के घर से एक टॉयलेट क्लीनर की बोतल बरामद की है। अस्पताल से आई शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया है कि शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। आरोपित व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और जांच चल रही है।"

पीड़ित के बेटे ने बताई सारी घटना
हालांकि, पीड़ित के बेटे अभिषेक कुमार ने बताया कि वह अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के लिए ले जा रहा था और जैसे ही वह अपने पड़ोसी के घर के सामने पहुंचा, घर के लोगों ने उसे गाली देना शुरू कर दिया और उस पर पथराव किया। इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी उसके पिता को दी, जो बीच-बचाव के लिए वहां पहुंचे। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों में से एक ने एक बोतल से तेजाब फेंक दिया, जो उसके पिता को जाके लगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement