Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव पिज्जा ब्वॉय पर बड़ी खबर, संपर्क में आने वाले 73 परिवारों का टेस्ट निगेटिव

दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पिज्जा ब्वॉय के संपर्क में आने वाले सभी लोगों का टेस्ट निगेटिव आया है। पिज्जा ब्वॉय ने मालवीय नगर और हौजखास इलाके के 72 घरों में पिज्जा की डिलीवरी की थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 20, 2020 13:28 IST
कोरोना पॉजिटिव पिज्जा ब्वॉय पर बड़ी खबर, संपर्क में आने वाले 73 परिवारों का टेस्ट निगेटिव- India TV Hindi
कोरोना पॉजिटिव पिज्जा ब्वॉय पर बड़ी खबर, संपर्क में आने वाले 73 परिवारों का टेस्ट निगेटिव

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पिज्जा ब्वॉय के संपर्क में आने वाले सभी लोगों का टेस्ट निगेटिव आया है। पिज्जा ब्वॉय ने मालवीय नगर और हौजखास इलाके के 72 घरों में पिज्जा की डिलीवरी की थी। पिज्जा ब्वॉय में कोरोना की पुष्टि होने के बाद इन सभी 72 परिवारों के सभी लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया था और साथ में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी आइसोलेट कर दिया गया था जिसके बाद इनका टेस्ट कराया गया। राहत की बात ये रही कि इन सभी लोगों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

Related Stories

इस बीच दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 110 नए मामले आने के साथ संक्रमित लोगों की संख्या रविवार को बढ़ कर 2,003 पहुंच गई। शहर में संक्रमण से दो लोगों की मौत भी हुई। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक कुल 45 लोगों की मौत हुई है, जिनमें से 25 मरीज 60 वर्ष से ज्यादा आयु के थे। 

अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में 10 लोगों की आयु 50 से 59 वर्ष के बीच थी, जबकि 10 अन्य की आयु 50 वर्ष से कम थी। शनिवार की रात तक शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,893 थी और 43 लोगों की इससे मौत हुई थी। वहीं, दिल्ली के 78 निषिद्ध क्षेत्रों में शामिल तुगलकाबाद एक्सटेंशन में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आये। अगर संक्रमित लोगों की संख्या के आधार पर देखें, तो राष्ट्रीय राजधानी में यह इलाका वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित है। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर. पी. मीणा ने बताया, ‘‘कोरोना वायरस से संक्रमण के 35 नए मामले आने के बाद तुगलकाबाद की कुछ और गलियों को सील कर दिया गया है।’’ 

उन्होंने बताया कि गली संख्या 24 से 28 के कुछ मकानों को पूरी तरह सील कर दिया गया है। मीणा ने कहा कि पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि निषिद्ध क्षेत्र में कोई बाहर ना निकले, सिर्फ अनुमति प्राप्त लोगों को ही आने-जाने की अनुमति होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement