Thursday, April 18, 2024
Advertisement

इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात के जमातियों को बताया गद्दार, कहा-चाह रहे हैं बीमारी को फैलाना

इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात के जमातियों को देश का गद्दार तक कह दिया है और कहा है कि वे देश में बीमारी (कोरोना वायरस) को फैलाना चाह रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 20, 2020 12:36 IST
Tablighi Jamaat Latest News From UP Iqbal Asnari- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tablighi Jamaat members are traitor says Iqbal Asnari

लखनऊ। देशभर में कोरोना वायरस को फैलाने को लेकर निशाने पर आए तबलीगी जमात के जमातियों पर अयोध्या मामले में पक्षकार इकबाल अंसारी ने निशाना साधा है। इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात के जमातियों को देश का गद्दार तक कह दिया है और कहा है कि वे देश में बीमारी (कोरोना वायरस) को फैलाना चाह रहे हैं। इकबाल अंसारी ने यह भी कहा है कि तबलीगी जमात की वजह से देश में मुसलमानों की बदनामी हो रही है। 

मीडिया में दिए बयान में इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात के जमातियों पर कहा, "इनको किस बात का डर है, जब सरकार सारी सुविधाएं दे रही हैं, दवा हो रही है, सारी सुविधाएं मिल रही हैं, तो ये छुपे हुए हैं, ये देश के गद्दार हैं, बीमारी को फैलाना चाह रहे हैं, इससे मुसलमानों की बदनामी हो रही है, जो सच्चे मुसलमान हैं उनकी बदनामी हो रही है, ये जहां भी मिलें, क्योंकि ये घुमंतू हैं, जहां भी मिले इनको ढूंढ करके कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।"  

मार्च के दौरान तबलीगी जमात के जमाती निजामुद्दीन के मरकज में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे और वहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित अन्य जमातियों के संपर्क में आए। ये जमाती कोरोना वायरस से संक्रमित होकर निजामुद्दीन से निकलकर देश के अलग-अलग राज्यों में फैले। जमातियों की वजह से देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है और संक्रमण फैला है। दिल्ली, तमिलनाडू, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के अबतक जितने मामले आए हैं उनमें अधिकतर मामले जमातियों के हैं। देश के अन्य राज्यों में भी जमाती कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement