Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली: मैक्स हॉस्पिटल में 33 मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, कोविड वार्ड में नहीं थी किसी की तैनाती

मैक्स अस्पताल में इसी महीने 14 अप्रैल से अपने सभी कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट करने शुरू किए थे। इसमें से अब तक 33 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 27, 2020 10:58 IST
Max Hospital Pataparganj Delhi Staff coronavirus cases latest news update in hindi- India TV Hindi
Coronavirus in Max Patparganj

कोरोना वायरस जितनी तेजी से भारत में अपने पैर पसार रहा है उतनी ही तेजी से यह स्वास्थ्य ढांचे को भी बीमार कर रहा है। कोरोना वायरस ने देश के कई बड़े अस्पतालों को अपनी चपेट में ले लिया है। इसमें अब नया नाम दिल्ली के पटपड़गंज स्थित मैक्स हॉस्पिटल का भी जुड़ गया है। इस नामी अस्पताल के 33 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों में से एक भी कर्मचारी कोविड वॉर्ड में ड्यूटी में तैनात नहीं था। 

बताया जा रहा है कि मैक्स अस्पताल में इसी महीने 14 अप्रैल से अपने सभी कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट करने शुरू किए थे। इसमें से अब तक 33 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए सभी कर्मचारी मैक्स पटपड़गंज में ड्यूटी पर थे। फिलहाल इन सभी को कोविड वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि देश के कई अस्पतालों को कोरोना वायरस पहले ही संक्रमित कर चुका है। मुंबई के वॉकहाट और जसलोक अस्पताल के अलावा दिल्ली के लेडी हार्डिंग अस्पताल में भी कोरोना वायरस डॉक्टरों, नर्सों एवं हॉस्पिटल स्टाफ को संक्रमित कर चुका है। लेकिन यह पहला मामला है जब कोरोना वॉर्ड के अतिरि​क्त दूसरे विभागों के कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement