Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलिस ने ‘लक्की जैकेट’ से की झपटमार की पहचान, सिविल लाइन्स इलाके से अरेस्ट

आरोपी अपनी पसंदीदा हरी जैकेट को 'भाग्यशाली' मानता था क्योंकि इसने उसे कई बार पकड़े जाने से बचाया था लेकिन इस बार इसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 11, 2022 18:19 IST
पुलिस ने ‘लक्की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने ‘लक्की जैकेट’ से की झपटमार की पहचान, सिविल लाइन्स इलाके से अरेस्ट

Highlights

  • अपनी पसंदीदा हरी जैकेट को 'भाग्यशाली' मानता था आरोपी
  • जैकेट ने उसे कई बार पकड़े जाने से बचाया था लेकिन इस बार सलाखों के पीछे पहुंचा दिया

नई दिल्ली: एक झपटमार को उसकी 'भाग्यशाली' हरी जैकेट ने सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 27 वर्षीय युवक कथित तौर पर मोबाइल फोन चोरी करने और बाद में झूठी कहानी सुनाकर रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों के पास बेचता था। उन्होंने बताया कि कूचा रहमान, बल्लीमरान का निवासी आरोपी फराज पर पूर्व में जिले के विभिन्न थानों में झपटमारी, चोट पहुंचाने और शस्त्र अधिनियम के तहत सात मामले दर्ज हैं। उसे अगस्त, 2021 में जेल से रिहा किया गया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी पसंदीदा हरी जैकेट को 'भाग्यशाली' मानता था क्योंकि इसने उसे कई बार पकड़े जाने से बचाया था लेकिन इस बार इसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। उन्होंने बताया कि मामला उत्तर दिल्ली के सिविल लाइन्स पुलिस थाना में झपटमारी की दो शिकायतें मिलने के बाद सामने आया। पुलिस के अनुसार, पहली शिकायत एक एम्बुलेंस चालक ने दर्ज की, जिसने आरोप लगाया गया कि दो जनवरी को सुबह लगभग 7:45 बजे, जब वह भैरो बाबा मंदिर की ओर जा रहा था, और सिविल लाइंस क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर पहुंचा, तो उसे एक फोन आया।

अचानक, आरोपी दोपहिया वाहन पर आया और मौके से भागने से पहले उसका मोबाइल फोन छीनकर आईएसबीटी की तरफ फरार गया। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि तकनीकी जांच और सीसीटीवी की मदद से पुलिस को जामा मस्जिद इलाके में सुराग मिला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम इस नतीजे पर पहुंची है कि झपटमारी के दोनों मामलों में एक ही व्यक्ति शामिल है, जिसने हरे रंग की जैकेट पहनी हुई है और दोनों घटनाएं सुबह की हैं।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement