Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में शराब की दुकानें खुलते ही उमड़े लोग, अफरा-तफरी के बीच पुलिस ने गिरवाए शटर, देखिए वीडियो

दिल्ली में शराब की दुकानें शुरू कर दी गई। शराब की दुकानें खुलते ही करीब 40 दिनों से इंतजार कर रहे शौकीन इन दुकानों पर टूट पड़े।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2020 14:36 IST

लॉकडाउन 3.0 के तहत मिली रियायतों के साथ आज दिल्ली में शराब की दुकानें शुरू कर दी गई। शराब की दुकानें खुलते ही करीब 40 दिनों से इंतजार कर रहे शौकीन इन दुकानों पर टूट पड़े। सुबह से ही दिल्ली के विभिन्न इलाकों में स्थित शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतारें देेखने को मिलीं। इस बीच लक्ष्मीनगर और मयूर विहार सहित दिल्ली के कई इलाकों में शराब की दुकानों के आगे अफरातफरी मच गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए मौजूद पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। अंतत: स्थिति हाथ से निकलती देख पुलिस ने कई स्थानों पर शराब की दुकानें बंद करा दीं। 

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन घोषित किए जाने के बाद पिछले 40 दिनों से शराब की दुकानें बंद थीं। गृह मंत्रालय द्वारा लॉकडाउन के तीसरे चरण के तहत कुछ शर्तों के साथ शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी थी। यह तीसरा चरण सोमवार से शुरू हुआ है। ऐसे में आज सुबह जैसे ही शराब की दुकानें खुली, वहां शौकीनों की लंबी कतारें लग गईं। दिल्ली के लक्ष्मी नगर और मयूर विहार जैसे इलाकों में 500 मीटर लंबी कतारें देखी गईं। 

पुलिस को बंद करानी पड़ी दुकानें 

पुलिस की मौजूदगी के चलते सुबह तो लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाइन लगाकर सुरक्षित दूरी में खड़ा होना शुरू किया। लेकिन थोड़ी देर बाद ही स्थिति बेकाबू होने लगी। इस बीच लक्ष्मी नगर शराब की दुकान के बाहर भीड़ लगने के बाद प्रशासन ने लक्ष्मी नगर की शराब की दुकान बंद करवाई। यही हालात मयूर विहार फेज वन में दिखे। यहां कोटला में पुलिस ने शराब की दुकान बंद करवा दी है।यहां भारी भीड़ लग गई थी। दूसरी ओर कल्याणपुरी में भी पुलिस ने शराब की दुकान बंद करवा दी है। यही हालात कृष्णा नगर इलाके के दिखे। अव्यवस्था को देखते हुए पुलिस ने शराब की दुकान बंद करवा दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement