Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली मर्डर केस: साक्षी की हत्या से महज 2 मिनट पहले का VIDEO सामने आया, नहीं पता था कि मौत कर रही इंतजार!

इस वीडियो में साक्षी सफेद टीशर्ट पहने दिख रही है। ये वीडियो उसकी हत्या के महज 2 मिनट पहले का है। साक्षी को नहीं पता था कि 2 मिनट बाद वह इस दुनिया में नहीं रहेगी।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 31, 2023 14:08 IST
Sakshi Murder Case - India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB साक्षी मर्डर केस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 16 साल की नाबालिग लड़की साक्षी की बेरहमी से हत्या का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वारदात को अंजाम देने वाला साहिल पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो साक्षी की हत्या से महज 2 मिनट पहले का है। इस वीडियो में साक्षी सड़क पर जाती हुई दिखाई दे रही है। 

साक्षी इस वीडियो में सफेद टीशर्ट पहने उसी जगह पर जाती हुई दिख रही है, जहां साहिल ने उसे बुलाया था। साक्षी को देखकर लग रहा है कि वह तेज कदमों से चल रही है। इसी वीडियो के 2 मिनट बाद ही साहिल, साक्षी के ऊपर चाकू से कई वार करता है और उसकी हत्या कर देता है।

 

क्या है पूरा मामला 

गौरतलब है कि 29 मई को ये खबर सामने आई थी कि दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक 16 साल की लड़की की चाकू से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई है। ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। लड़की की हत्या करने वाले की पहचान साहिल नाम के शख्स के रूप में हुई थी। 

आरोपी साहिल फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता है। साहिल के पिता का नाम सरफराज है। साक्षी ने अभी 10वीं की परीक्षा पास की थी। उनकी मां किसी कंपनी में काम करती हैं और पिता मिस्त्री का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें: 

फर्रुखाबाद: ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में सजा काट रहे पूर्व विधायक विजय सिंह को एक और मामले में 3 साल की सजा, 8 लाख रुपए का जुर्माना भी लगा 

वीडियो कॉल पर हनीट्रैप का शिकार हो गया ये कॉरपोरेट सलाहकार, एक झटके में गंवा बैठा 6.5 लाख रुपए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement