Saturday, May 18, 2024
Advertisement

दिल्ली के तिलक नगर में हुई कार शोरूम पर फायरिंग, 2 लोगों को लगी गोलियां

दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक शोरूम पर गोलियां चलाईं गई हैं। घटना में दो लोगों को गोली लगने की जानकारी सामने आई है, पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Shailendra Tiwari Updated on: May 06, 2024 20:54 IST
फ्यूशन कार के शोरूम...- India TV Hindi
Image Source : SCREENGARB फ्यूशन कार के शोरूम में हुई फायरिंग

दिल्ली के एक इलाके में कार शोरूम पर फायरिंग होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, तिलक नगर के फ्यूशन कार (fussion Cars) के शोरूम गोलियां चलाई गई हैं। बदमाशों ने शो रूम पर कई राउंड गोलियां दागी हैं। इस फायरिंग के दौरान 2 लोगों के घायल होने के सूचना है। वहीं, जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

एक ग्राहक को लगी गोली

जानकारी के मुताबिक, तिलक नगर गोलीकांड में दो लोगों को गोलियां भी लगी है। घायलों में एक शख्स फ्यूजन कार्स का कस्टमर था और दूसरा कर शोरूम के साथ में बैंक में काम करता है। सूत्रों के मुताबिक, एक बाइक पर तीन हमलावर सवार होकर आए थे। पहले उन्होंने कार शोरूम के ड्राइवर को एक पर्ची दी जिसमें एक्सटॉर्शन मनी यानी फिरौती की रकम लिखी हुई थी और उसके बाद शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

पुलिस ने दी जानकारी

मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, थाना तिलक नगर इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है। जिस प्रतिष्ठान पर गोली चलाई गई है उसका नाम फ्यूजन कार्स, गणेश नगर, तिलक नगर है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शीशे की ओर और हवा में निशाना बनाकर कई गोलियां चलाई गई हैं। कांच टूटने से कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है। आगे के डिटेल पर गौर किया जा रहा है, कार्रवाई की जा रही है।।

ये भी पढ़ें:

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ होगी एनआईए जांच? दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने की सिफारिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement