Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्लीः कांग्रेस दफ्तर के सर्वेंट क्वार्टर में नौकर ने की आत्महत्या

दिल्ली में 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस दफ्तर में कल (रविवार, 19 जुलाई) एक नौकर ने बिजली के तार से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 20, 2020 17:54 IST
Staff member at Congress office in Delhi dies by suicide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Staff member at Congress office in Delhi dies by suicide

नई दिल्ली। दिल्ली में 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस दफ्तर में कल (रविवार) एक नौकर ने बिजली के तार से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस दफ्तर के सर्वेंट क्वाटर में कल (19 जुलाई) सुबह 10:30 बजे के आसपास प्रकाश नाम के सर्वेंट ने बिजली के तार से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रकाश कांग्रेस दफ्तर में काम करता था। प्रकाश के भाई ने पुलिस को जानकारी दी कि सर्वेंट क्वार्टर में बदबू आ रही है।

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि मेरे भाई प्रकाश ने 17 जुलाई की शाम से खुद को सर्वेंट क्वाटर में बंद कर लिया न तो वह दरवाजा खोल रहा है और न ही जवाब दे रहा है। पूछताछ में पता चला कि, 45 वर्षीय प्रकाश का शव कमरे में लटकता लटका पाया गया। कमरा अंदर से बंद था। हालांकि, मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ जिससे पता चलता है कि वह वैवाहिक कलह के कारण उदास था।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद आरएमएल अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया है। प्रारंभिक पूछताछ से यह सामने आया है कि मृतक आदतन शराबी था और उसकी पत्नी और बच्चे अलग-अलग रह रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement