Friday, June 14, 2024
Advertisement

'एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी ने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए', आतिशी के आरोपों पर स्वाति का पलटवार

स्वाति मालीवाल ने आतिशी सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी में कल के नेताओं ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 17, 2024 23:40 IST
Swati Maliwal, atishi singh- India TV Hindi
Image Source : FILE स्वाति मालीवाल और आतिशी सिंह

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल का मुद्दा अब आम आदमी पार्टी के लिए एक बड़ी कलह की वजह बनता जा रहा है। स्वाति मालीवाल ने आतिशी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी ने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए। 

20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट डाला। उन्होंने लिखा कि पार्टी में कल के आए नेताओं ने 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब सच क़बूल लिया था और आज यू टर्न ले लिया। उन्होंने बिभव पर निशाना साधते हुए आगे लिखा- ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है। 

वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा

आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूँ, अपने लिए भी लड़ूँगी। जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा! वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक अन्य पोस्ट में स्वाति मालीवाल ने लिखा- मुझे सूचना मिली है कि अब ये लोग घर के CCTV से छेड़छाड़ करवा रहा है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement