Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस: जेल के अंदर पुलिस और जेल प्रशासन के सामने हुई थी हत्या, 92 से ज्यादा बार नुकीले हथियार से हमला

टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में एक बेहद हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। कल सुबह तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात गैंगस्टर सुनील मान उर्फ सुनील टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की की कई टीमें जांच के लिए तिहाड़ जेल पहुंची थीं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Updated on: May 03, 2023 9:49 IST
Tillu Tajpuria Murder sources of special cell claims gangster killed inside the jail in front of pol- India TV Hindi
Image Source : FILE टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में बड़ा खुलासा

टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में एक बेहद हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। कल सुबह तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात गैंगस्टर सुनील मान उर्फ सुनील टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की की कई टीमें जांच के लिए तिहाड़ जेल पहुंची थीं। स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया की गोगी गैंग के 4 बदमाशों ने जेल के अंदर पुलिस और जेल प्रशासन के सामने टिल्लू को मारा है। हैरानी की बात है कि पुलिस के सामने बदमाशों ने 92 से ज्यादा बार नुकीले हथियार से हमला किया।

पुलिस जब ले जा रही थी, तब भी किया हमला

इतना ही नहीं स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया कि जब हमलावर हमला करके थक गए तब टिल्लू को छोड़ा। इसके बाद जेल प्रशासन जब टिल्लू के शरीर को चादर से ढककर ले जाने लगा तब भी गोगी गैंग के बदमाशों ने टिल्लू पर हमला किया। बताया जा रहा है कि टिल्लू पर जब हमला किया जा रहा था तो सामने 3 कुख्यात गैंगस्टर सोनू दरियापुर, प्रदीप सोलंकी और मंजीत महाल भी मौजूद थे। ये तीनों कुख्यात गैंगस्टर माने जाते हैं लेकिन ये तीनों ने भी हमले के वक्त टिल्लू को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

हमले के वक्त मूक दर्शक रहे पुलिस और जेल प्रशासन 
सूत्रों ने बताया कि हमलावर जब हमला कर रहे थे तब जेल की सुरक्षा में तैनात तमिलनाडु आर्म्ड्स पुलिस के जवान, लोकल पुलिस और जेल प्रशासन सामने खड़ा मूक दर्शक बना हुआ था। स्पेशल सेल के सूत्रों से मिली इस जानकारी के बाद टिल्लू ताजपुरिया की हत्याकांड में जेल प्रशासन पर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

योगेश टुंडा और साथियों ने लोहे रॉड से मारा
बता दें कि तिहाड़ जेल में मंगलवार सुबह गैंगवार के चलते नामी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान के ऊपर राइवल गैंग के लोगो ने हमला किया था। जिसके बाद सुबह 06:30 बजे डीडीयू अस्पताल में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हो गई। टिल्लू ताजपुरिया को हाई-सिक्योरिटी वाली तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 9 में रखा गया था। वहीं हमला करने वाले योगेश टुंडा को बैरक नंबर 8 में रखा गया था। जानकारी है कि योगेश टुंडा और उसके साथी लोगो ने लोहे की रॉड से टिल्लू पर हमला किया था। टिल्लू ताजपुरिया ने ही रोहिणी कोर्ट के अंदर कोर्ट रूम में दूसरे टॉप मोस्ट गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या करवाई थी। 

ये भी पढ़ें-

हनुमान की तुलना बजरंग दल से करने पर भड़की कांग्रेस, पीएम मोदी से की माफी की मांग

नीतीश कटारा मर्डर केस: दिल्ली हाईकोर्ट से विशाल यादव को झटका, पैरोल की मांग खारिज
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement