Saturday, April 27, 2024
Advertisement

TS ECET Admit Card 2020 : आज जारी हो सकते हैं एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

तेलंगाना स्टेट काउंसिल फॉर हायर एजुकेशन (TSCHE) आधिकारिक वेबसाइट पर आज यानि 25 अगस्त को तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS ECET) 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 25, 2020 13:34 IST
ts ecet 2020 admit card most likely to be released today...- India TV Hindi
Image Source : PTI ts ecet 2020 admit card most likely to be released today read details here

नई  दिल्लीतेलंगाना स्टेट काउंसिल फॉर हायर एजुकेशन (TSCHE) आधिकारिक वेबसाइट पर आज यानि 25 अगस्त को तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS ECET) 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर सकता है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक पंजीकरण कर लिया है, वे एक बार जारी होने के बाद ecet.tschse.ac.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इस बीच, किसी अन्य अपडेट के लिए वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

TS ECET 2020 तेलंगाना राज्य में पहली बड़ी प्रवेश परीक्षा होगी। इसके बाद टीएस TS EAMCET 2020 होगा, जो 9 सितंबर से आयोजित किया जाएगा।TS EAMCET 2020 के लिए आवेदन विंडो अभी भी खुली है और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं।

TS ECET 2020: एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें

  • परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ  ecet.tsche.ac.in
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए होमपेज पर संबंधित लिंक पर क्लिक करें
  • आपको एक नए पेज पर भेज दिया जाएगा
  • एप्लिकेशन नंबर और अन्य क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग इन करें
  • आप स्वीकार करते हैं कि कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा
  • डाउनलोड करें और एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट लें

TS ECET 2020 : अन्य डिटेल्स

TS ECET 2020 को पास करने वाले उम्मीदवार डिप्लोमा पाठ्यक्रम, बीएससी पाठ्यक्रम और फार्मास्युटिकल पाठ्यक्रमों में राज्य भर के इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश लेने के पात्र होंगे। परीक्षा 31 अगस्त को आयोजित होने वाली है। सुबह के सत्र के लिए पंजीकृत छात्रों को सुबह 8:30 बजे तक केंद्र को रिपोर्ट करना चाहिए और शाम के सत्र में छात्रों को 1:30 बजे तक केंद्र को रिपोर्ट करना चाहिए। चल रहे कोविद -19 महामारी को देखते हुए परीक्षा केंद्र पर कई सुरक्षा उपाय भी किए जाएंगे।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement