Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Sarkari Naukari: 7000 से भी ज्यादा पदों पर निकली नर्सिंग ऑफिसर के लिए भर्ती, 92 हजार मिलेगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने एक अधिसूचना जारी कर नर्सिंग ऑफिसर के पद पर भर्ती निकाली हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 27 जनवरी से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 17 फरवरी 2023 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.osssc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 25, 2023 18:11 IST
ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन वेबसाइट- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL WEBSITE ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन वेबसाइट

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने 7000 से भी ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है। इस पद के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 जनवरी 2023 से शुरु होगी और इसकी लास्ट डेट 17 फरवरी 2023 है। जो भी उम्मीदवार इस नौकरी के लिए इच्छुक हैं वह ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट www.osssc.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती के तहत कुल 7483 नर्सिंग ऑफिसर्स की बहाली की जाएगी। 

ये है आयु सीमा

नर्सिंग ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 38 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षण के आधार पर आरक्षित वर्गों के लिए उम्र सीमा में छूट भी दी जाएगी। 

ये है चयन प्रक्रिया

इन पदों पर भर्ती के लिए ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन लिखित परीक्षा का आयोजन करेगा। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर की जाएगी। इस परीक्षा में अभ्यार्थियों से 1 अंक के 100 सवाल पूछे जाएंगे। परीक्षा की अवधि 2 घंटे की होगी। 

कितनी मिलेगी सैलरी

जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में चयनित होते हैं उन्हें इस नौकरी में 29,200 से लेकर 92,300 रुपए तक वेतन दिया जाएगा। 

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार ओडिशा सब-ऑर्डिनेट स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के ऑफिशियल वेबसाइट www.osssc.gov.in पर जाकर 27 जनवरी से 17 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement