Friday, May 10, 2024
Advertisement

Indian Army Recruitment: आर्मी सदर्न कमांड में निकली 25 पदों पर भर्ती, ये रही पूरी वैकेंसी डिटेल

Indian Army Recruitment: सेना द्वारा सदर्न कमांड हेडक्वार्टर्स ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है। जारी विज्ञापन के मुताबिक 25 विभिन्न पदों के लिए भर्ती निकाली गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2023 16:54 IST
 सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Indian Army Recruitment: भारतीय थल सेना यानी इंडियन आर्मी में नौकरी की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक सुनहरा मौका आया है। सेना द्वारा सदर्न कमांड हेडक्वार्टर्स ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है। जारी विज्ञापन के मुताबिक कुल 25 विभिनन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के लिए इच्छुक व योग्य कैंडिडेट्स नीचे दिए गए पते पर  भरे हुए आवेदन पत्र भेज सकते हैं। 

वैकेंसी डिटेल

जारी विज्ञापन के मुताबिक 25 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। इनमें-

  • कुक  के लिए 11 पद
  • बढ़ई के लिए 1 पद, 
  • एमटीएस के लिए 5 पद
  • धोबी के लिए 2 पद
  • एमटीएस के लिए 4 पद
  • इक्विपमेंट रिपेयरर के लिए 1 पद
  • दर्जी के लिए 1 पद

यहां भेजना है आवेदन 
कैंडिडेटेस को सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ सभी तरह से पूर्ण आवेदन, विधिवत रूप से 'प्रभारी अधिकारी, दक्षिणी कमान सिग्नल रेजिमेंट, पुणे (महाराष्ट्र), पिन - 411001' को अग्रेषित किए जाने हैं। कैंडिडेट्स को बता दें कि पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर है। संबंधित विषय में ज्यादा जानकरी के लिए कैंडिडेट्स इस डायरेक्ट लिंक से आधिकारिक विज्ञापन देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- CUET UG 2023: खुल गई एप्लीकेशन करेक्शन विंडो, जानें कब तक कर सकते हैं सुधार

 

 

 

 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement