Thursday, May 02, 2024
Advertisement

CRPF Tradesman Recruitment: आंसर-की के खिलाफ आपत्ति उठाने की आज लास्ट डेट, जल्द करें ऑब्जेक्शन

CRPF Tradesman Recruitment: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की तरफ से जारी की गई ट्रेड्समेन भर्ती परीक्षा की आंसर-की के खिलाफ चल रही ऑब्जेक्शन विंडो को आज यानी 20 जुलाई को बंद कर दिया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 20, 2023 0:15 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

CRPF Tradesman Recruitment: सीआरपीएफ ट्रेड्समेन भर्ती की परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स के लिए एक खबर है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की तरफ से जारी की गई ट्रेड्समेन भर्ती  परीक्षा की आंसर-की के खिलाफ चल रही ऑब्जेक्शन विंडो को आज यानी 20 जुलाई को बंद कर दिया जाएगा। जिन कैंडिडेट्स को जारी की गई आंसर-की पर आपत्ति है, वे सभी जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर ऑब्जेक्शन रेज कर दें। 

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने हाल में ही 18 जुलाई, 2023 को ट्रेड्समैन पद के लिए हुई भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी की थी। जिसके खिलाफ चल रही ऑब्जेक्शन विंडो को आज रात 11: 55 तक बंद कर दिया जाएगा। यदि कोई विसंगति या त्रुटि पाई जाती है, तो उत्तर कुंजी को संशोधित किया जाएगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों का पालन करके सीआरपीएफ ट्रेड्समैन उत्तर कुंजी के खिलाफ ऑब्जेक्शन कर सकते हैं।

कैसे करें ऑब्जेक्शन 

  • सबसे पहले सीआरपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट www.crpf.gov.in पर जाएं। 
  • अब सीआरपीएफ (तकनीकी और ट्रेड्समैन) के आपत्ति प्रबंधन पोर्टल के लिंक "सीआरपीएफ के भर्ती पोर्टल के लिए यहां क्लिक करें" पर क्लिक करें।
  • अपने यूजर आईडी और पासवर्ड से लॉग इन करें।
  • प्रतिक्रियाओं की जाँच करें और वह प्रश्न सबमिट करें जिसे आप चुनौती देना या आपत्ति उठाना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: सबसे छोटी दूरी की फ्लाइट, टेकऑफ करते ही हो जाती है लैंड

दुनिया के ऐसे 10 देश, जिनके पासपोर्ट सबसे कम पावरफुल

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement