Sunday, May 05, 2024
Advertisement

इस राज्य में विभिन्न विभागों में SI पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें पूरी वैकेंसी डिटेल

TNUSRB SI Recruitment 2023: तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अपने विभिन्न विभागों में विभिन्न सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 07, 2023 14:14 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

TNUSRB SI Recruitment for various posts 2023: तमिलनाडु में सरकारी नौकरी की खोज में बैठे कैंडिडेट्स के लिए एक अच्छी खबर है। तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अपने विभिन्न विभागों में विभिन्न सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। हालांकि इसके लिए अभी एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू नहीं किया गया है। आधिकारिक नोटिफकेशन के मुताबिक इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 1 जून 2023 से लेकर 30 जून 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट  tnsurb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। 

वैकेंसी डिटेल 

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से सब इंस्पेक्टर के कुल 621 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें 366 तालुक के लिए, 145 सशस्त्र रिजर्व के लिए और 110 तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के लिए हैं। उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, पीईटी, सर्टिफिकेशन वेरिफिकेशन और मौखिक परीक्षा(Viva) में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। 

शैक्षिक योग्यका और उम्र सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को किसी भी स्ट्रीम या इसके समकक्ष में स्नातक पास की योग्यता रखना आवश्यक है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 20 वर्ष से 30 वर्ष तक होनी चाहिए। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- IGNOU June TEE 2023: इग्नू जून टीईई 2023 के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट करीब, जल्द करें अप्लाई

CUET PG 2023 के आवेदन में जल्द करें सुधार, कल बंद हो जाएगी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement