bihar-vidhan-sabha-chunav-2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. बिहार विधान सभा चुनाव 2020
  5. Video: 'मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं, दिल में उनकी तस्वीर बसती है, किसी दिन छाती चीर के दिखा दूंगा'

Video: 'मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं, दिल में उनकी तस्वीर बसती है, किसी दिन छाती चीर के दिखा दूंगा'

पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर जब एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो पीएम नरेंद्र मोदी के हनुमान हैं, उनके दिल में पीएम मोदी की तस्वीर बसती है और वो मौका मिलने पर छाती चीर के भी दिखा सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2020 18:36 IST
Bihar Election 2020 News Chirag Paswan says I am hanuman of PM Modi । Video: 'मैं पीएम मोदी का हनुमा- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Bihar Election 2020 News Chirag Paswan says I am hanuman of PM Modi । Video: 'मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं, दिल में उनकी तस्वीर बसती है, किसी दिन छाती चीर के दिखा दूंगा'

पटना. बिहारी में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है राज्य का सियासी तापमान भी बढ़ता जा रहा है। राज्य में इसबार चिराग पासवान की पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ रही है लेकिन चिराग लगातार कह रहे हैं कि वो चुनाव बाद भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देंगे। बिहार में लोजपा व विभिन्ना पार्टियों द्वारा पीएम मोदी की तस्वीर के इस्तेमाल पर पर भारतीय जनता पार्टी ने आपत्ति जताई है। पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर जब एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो पीएम नरेंद्र मोदी के हनुमान हैं, उनके दिल में पीएम मोदी की तस्वीर बसती है और वो मौका मिलने पर छाती चीर के भी दिखा सकते हैं।

मीडिया से बातचीत में चिराग पासवान ने कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर लगातार मुख्यमंत्री परेशान थे कि कहीं ये लोग उनकी तस्वीर का इस्तेमाल न कर लें। कहां पर कर रहा हूं मैं, कौन सा मेरा प्रत्याशी इस्तेमाल कर रहा है, आप कोई मेरा बैनर, होर्डिंग, पोस्टर, मेरी प्रचार सामग्री, मेरा मैनिफेस्टो जो मैं कल परसो में रिलीज कर रहा हूं, कहीं पे दिखा दीजिए जहां पर मैंने तस्वीर का इस्तेमाल किया हो।"

चिराग पासवान ने आगे कहा, "मुझे प्रधानमंत्री जी की फोटो का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। मैं उनका हनुमान हूं, मेरे दिल में उनकी तस्वीर बसती है। किसी दिन होगा तो छाती चीर के भी दिखा दूंगा कि मेरे दिल में मेरे प्रधानमंत्री बसते हैं। तस्वीर लगाने की जरूरत मेरे मुख्यमंत्री को जरूर है, वो जरूर लगाए तस्वीर क्यों, क्योंकि निरंतरता में मेरे मुख्यमंत्री ने हमारे प्रधानमंत्री जी का विरोध किया।"

देखिए वीडियो

इससे पहले चिराग पासवान ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, "पापा (रामविलास पासवान) ने हमेशा सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं किया, कभी हमने चुनाव से पहले गठबंधन नहीं किए, आज भी साफ तौर पर कह रहा हूं, मेरा समर्थन चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए होगा। मैं सही मायनों में बिहार के लिए डबल इंजन की सरकार बनाना चाहता हूं।" उन्होंने कहा क जैसे केंद्र में भाजपा सरकार है वैसे ही प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में सरकार बने इसके लिए संकल्पित हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि परिणाम के बाद भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा की सरकार 10 नवंबर को बनेगी।

ये भी पढ़ें

कृष्ण जन्मभूमि विवाद: मस्जिद हटाने से जुड़ी याचिका कोर्ट ने की स्वीकार

Bihar Election News: जिसने दिखाया था जिन्ना के लिए 'प्यार', कांग्रेस ने उसे दिया टिकट

बिहार चुनाव: 12th और ग्रेजुएशन पास करने वाली छात्राओं को नीतीश कुमार ने किया इतने रुपये देने का वादा

MNS की महाराष्ट्र में फिर गुंडागर्दी!

Diwali Special Trains: रेलवे चलाएगा 196 नई स्पेशल ट्रेन, इन तारीखों के बीच होगा संचालन

Video: बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, फिर थाने के बाहर फेंका

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X