Sunday, May 05, 2024
Advertisement

दिल्ली: ‘अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल’ के नारे के साथ शुरू हुआ AAP का चुनाव अभियान

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने नए नारे के साथ अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 20, 2019 13:11 IST
AAP New Slogan, Arvind Kejriwal, Ache beete 5 saal lage raho Kejriwal, Arvind Kejriwal Delhi Assembl- India TV Hindi
AAP formally launches campaign for Delhi elections with slogan 'Ache beete 5 saal, lage raho Kejriwal' | PTI

नई दिल्ली: दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) ने नए नारे के साथ अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है। पार्टी का दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए नया नारा है 'अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल'। इसके साथ ही दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान औपचारिक तौर पर शुरू हो गया। पार्टी ने दिल्ली कार्यालय में वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, गोपाल राय और दिल्ली के अन्य मंत्रियों और विधायकों की मौजूदगी में अपना अभियान शुरू किया।

पार्टी कार्यालय को एक बड़े बैनर से सजाया गया था, जिसपर अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भी थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर केजरीवाल का कार्यकाल फरवरी 2020 में खत्म होने वाला है, ऐसे में आप आगामी चुनाव के लिए अपनी कमर कसने लगी है। पिछले विधानसभा चुनाव से भी अधिक सीटें लाने का लक्ष्य लेकर चल रही दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी प्रशांत किशोर की कंसल्टैंसी कंपनी, इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) के साथ चुनाव प्रचार को लेकर आगे बढ़ रही है।

AAP New Slogan, Arvind Kejriwal, Ache beete 5 saal lage raho Kejriwal, Arvind Kejriwal Delhi Assembl

स्लोगन की लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, गोपाल राय और अन्य | PTI

'अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल' का यह नया नारा भी आई-पैक ने ही दिया है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने लगातार कहा है कि वे इस बार दिल्ली में पिछली बार से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे। पार्टी नेताओं का कहना है कि दिल्ली में उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी से है और कांग्रेस मुकाबले में कहीं दूर-दूर तक नहीं है। आपको बता दें कि 2015 में हुए पिछले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 67 सीटों पर धमाकेदार जीत दर्ज की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement