Friday, April 26, 2024
Advertisement

Chunav Manch: 'CAA की वजह से मुसलमानों को बाहर जाना पड़ा तो सबसे आगे शाहनवाज हुसैन खड़ा होगा'

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की वजह से मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है, सीएए नागरिकता लेने का नहीं देने का कानून है।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: January 29, 2020 16:50 IST
Shahnawaz Hussain- India TV Hindi
Shahnawaz Hussain

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की वजह से मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है, सीएए नागरिकता लेने का नहीं देने का कानून है। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में बोलते हुए उन्होंने कहा, ''मैं जिम्मेदारी से कहता हूं अगर एक भी हिंदुस्तानी मुसलमान को हिंदुस्तान से बाहर जाना पड़ा तो सबसे आगे शाहनवाज हुसैन खड़ा होगा। कांग्रेस शाहीनबाग में लोगों को गुमराह करने के लिए माफी मांगे।''

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, जितनी आप गाली देंगे उतना ही जनता नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देगी। आज पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा सुरक्षित मुसलमान है तो वह भारत में है। मुस्लिमों के लिए भारत से अच्छा कोई देश नहीं है और हिंदू से अच्छा दोस्त नहीं है। कोई दंगा या कर्फ्यू नहीं, कोई बमबारी नहीं है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल ने एक भी वादा नहीं निभाया। आम आदमी पार्टी अब खास आदमी पार्टी हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement