Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

2019 चुनाव के लिए BJP ने बुक किए सभी विमान और हेलीकॉप्टर, कांग्रेस को करना पड़ रहा है संघर्ष

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचार के मकसद भाजपा ने तकरीबन सारे निजी चार्टर्ड विमानों एवं हेलीकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है और ऐसे में इनके लिए कांग्रेस को संघर्ष करना पड़ रहा है।

PTI Reported by: PTI
Published on: January 22, 2019 21:02 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचार के मकसद भाजपा ने तकरीबन सारे निजी चार्टर्ड विमानों एवं हेलीकॉप्टरों की बुकिंग करा ली है और ऐसे में इनके लिए कांग्रेस को संघर्ष करना पड़ रहा है।

शर्मा ने यह भी कहा कि चुनावी संसाधनों के मामले में भाजपा और कांग्रेस के बीच कोई बराबरी नहीं है, लेकिन लोकसभा चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा ने चुनाव के लिए तकरीबन सारे चाटर्ड विमान और हेलीकॉप्टर बुक करा लिए हैं। कांग्रेस इनके लिए संघर्ष कर रही है।’’

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘चुनावी संसाधन के मामले में भले ही भाजपा से हमारा कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन लोकसभा चुनाव में हम उन्हें हराने में सफल रहेंगे।’’ शर्मा ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान की पूरी रूपरेखा फरवरी के आखिर में सामने आ जाएगी।

उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस देश को नई दिशा देने तथा समस्याओं के समाधान का उल्लेख होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement