1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. TMC के लिए प्रचार करने वाले बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस को भारत छोड़ने का नोटिस, गृह मंत्रायल ने किया ब्लैकलिस्ट

TMC के लिए प्रचार करने वाले बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस को भारत छोड़ने का नोटिस, गृह मंत्रायल ने किया ब्लैकलिस्ट

फिरदौस अहमद का व्यावसायिक वीजा रद्द कर दिया है और उसे भारत छोड़ने का नोटिस दिया है। इसके अवाला उन्हें ब्लैकलिस्ट भी किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 16, 2019 19:56 IST
MHA cancels visa of Bangladeshi actor, who campaigned for TMC- India TV
MHA cancels visa of Bangladeshi actor, who campaigned for TMC

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने बांग्लादेश नागरिक फिरदौस अहमद (TMC के लिए अभियान चलाने वाले अभिनेता) द्वारा किए गए वीज़ा उल्लंघनों के बारे में ब्यूरो ऑफ इमिग्रेशन से रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद फिरदौस अहमद का व्यावसायिक वीजा रद्द कर दिया है और उसे भारत छोड़ने का नोटिस दिया है। इसके अवाला उन्हें ब्लैकलिस्ट भी किया गया है।

Related Stories

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद द्वारा तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में प्रचार का मामला चुनाव आयोग पहुंच गया था। भारतीय जनता पार्टी ने इसे नियमों का उलंघन बताया है और चुनाव आयोग से शिकायत की थी। मंगलवार को भाजपा नेता जेपी मजूमदार ने कोलकाता में चुनाव आयोग से इसके बारे में शिकायत की।

भाजपा नेता ने कहा ‘’नियमों के मुताबिक देश की चुनाव प्रक्रिया में कोई विदेशी नागरिक हिस्सा नहीं ले सकता, जब तृणमूल कांग्रेस अपने प्रचार के लिए बांग्लादेशी नागरिक का इस्तेमाल कर रही है तो वह इस नियम को तोड़ रही है, उस विदेशी नागरिक को वीजा नियमों के उलंघन के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।‘’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment