Friday, March 29, 2024
Advertisement

हाथ में फुटबॉल लेकर प्रचार के लिए उतरीं ममता बनर्जी, हावड़ा में पार्टी उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

हावड़ा के उलुबेरिया से एक इंटरेस्टिंग तस्वीर सामने आई है। यहां ममता बनर्जी ने उलुबेरिया में विदेश घोष को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। ममता ने आज उनके लिए कैंपेन करते हुए कहा कि बंगाल में अबकी बार खेला होगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2021 15:43 IST
Mamata Banerjee Plays With Football At Rally- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हावड़ा के उलुबेरिया से एक इंटरेस्टिंग तस्वीर सामने आई है। 

कोलकाता: हावड़ा के उलुबेरिया से एक इंटरेस्टिंग तस्वीर सामने आई है। यहां ममता बनर्जी ने उलुबेरिया में विदेश घोष को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। ममता ने आज उनके लिए कैंपेन करते हुए कहा कि बंगाल में अबकी बार खेला होगा। इसी के साथ पैर में चोट लगने की वजह से उन्होंने जनसभा के दौरान हाथों से ही फुटबॉल फेंका। वहीं रविवार को बांकुरा में जनसभा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए कहा, "बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं। तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं। मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं।" 

पीएम मोदी ने आगे कहा, "आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी? दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सिर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं। लेकिन मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए। मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा। मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा।"

ये भी पढ़ें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement