1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. इलेक्‍शन न्‍यूज
  5. VIDEO: 'प्रशासन की ऐसी की तैसी,16 बार जेल जा चुका हूं...' सपा कैंडिडेट प्रचार के दौरान बोले

VIDEO: 'प्रशासन की ऐसी की तैसी,16 बार जेल जा चुका हूं...' सपा कैंडिडेट प्रचार के दौरान बोले

सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का विवादित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपा कैंडिडेट मुखिया गुर्जर पुलिस प्रशासन को खुलेआम धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुखिया गुर्जर बता रहे हैं कि वह 16 बार जेल भी जा चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 27, 2022 18:33 IST
VIDEO: 'प्रशासन की ऐसी की तैसी,16 बार जेल जा चुका हूं...' सपा कैंडिडेट प्रचार के दौरान बोले - India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO: 'प्रशासन की ऐसी की तैसी,16 बार जेल जा चुका हूं...' सपा कैंडिडेट प्रचार के दौरान बोले 

Highlights

  • सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर ने खुलेआम प्रशासन को दी धमकी
  • सपा प्रत्याशी ने खुद को मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य बताया
  • वीडियो पर अमरोहा पुलिस ने एक्शन लेते हुए FIR दर्ज की

Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों का प्रचार अभियान जोर पकड़ रहा है। कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पथिक सेना के अध्यक्ष मुखिया गुर्जर का एक विवादित वीडियो सामने आया है। समाजवादी पार्टी ने अमरोहा के हसनपुर से मुखिया गुर्जर को उम्मीदवार बनाया है। सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का ये विवादित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपा कैंडिडेट मुखिया गुर्जर पुलिस प्रशासन को खुलेआम धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुखिया गुर्जर बता रहे हैं कि वह 16 बार जेल भी जा चुके हैं। 

वायरल वीडियो में सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘प्रशासन की ऐसी की तैसी, 16 बार जेल जा चुका हूं...' अपने समर्थकों के बीच मौजूद सपा कैंडिडेट मुखिया गुर्जर कह रहे हैं कि 'मैंने राजनीति में वर्कशॉप खोल रखी है, मौजूदा विधायक जैसे लोगों की डेंटिंग पेंटिंग ठीक करने का मेरे पास हुनर है। मैं मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य हूं। मैंने भाजपा में रहते हुए भी अपने गुरु मुलायम सिंह की तस्वीर नहीं उतारी यहां से।'

बैखौफ मुखिया गुर्जर ने प्रशासन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इनकी ऐसी की तैसी, इसके साथ ही उन्होंने हिंदू-मुस्लिम को भाई-भाई बताया। सपा उम्मीदवार के इस भाषण पर वहां मुखिया गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगने लगे। मुखिया गुर्जर ने कहा कि मौजूदा विधायक ने जो भी भ्रष्टाचार किया है, वह उससे हिसाब चुकता कर सारा माल लूटकर जनता को वापस दे देंगे।

मुखिया गुर्जर ने आगे कहा कि वह देश के महारुषों को आदर्श मानकर राजनीति में आए थे। उन्होंने कहा कि अगर जाने अनजाने में वह किसी का सम्मान न कर पाएं तो उन्हें माफ कर दिया जाए। अमरोहा के हसनपुर में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, बताया जा रहा है कि इस वीडियो पर अमरोहा पुलिस ने एक्शन लेते हुए FIR दर्ज कर ली है। अमरोहा के एसपी के मुताबिक, मुखिया गुर्जर के खिलाफ आदर्श आचार संहिता और कोरोना दिशा-निर्देशों के उल्लंघन मामले में FIR दर्ज की गई है, मामले में आगे की जांच की जा रही है।

erussia-ukraine-news