Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मोदी को कांग्रेस की 92वीं गाली, मल्लिकार्जुन खरगे के बाद बेटे प्रियांक ने PM को कहा 'अपशब्द'

पीएम मोदी को कांग्रेस की ओर से 92वीं गाली दी गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 01, 2023 15:06 IST
priyank kharge pm modi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रियांक खरगे, पीएम मोदी

बेंगलुरु: कर्नाटक चुनाव ज्यों-ज्यों करीब आ रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने की लिस्ट बढ़ती जा रही है। अब पीएम मोदी को कांग्रेस की ओर से 92वीं गाली दी गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है। प्रियांक खरगे ने कहा कि ऐसा *** बेटा होगा तो घर कैसे चलेगा। प्रियांक ने कहा कि खुद को बंजारा का बेटा कहने वाले PM ने उनके लिए ही आरक्षण में परेशानी खड़ी कर दी।

पढ़ें, प्रियांक खरगे का पूरा बयान

दरअसल, प्रियांक खरगे बंजारा समुदाय की एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मोदी का जिक्र करते हुए कहा, "जब आप कलबुर्गी आए, तो आपने बंजारा समुदाय को चिंता न करने के लिए कहा। आपने उन्हें कहा कि दिल्ली में बंजारा का बेटा बैठा हुआ है। प्रियांक ने आगे कहा, ''मोदी ने कहा था कि आप लोग डरिए मत, बंजारा का एक बेटा दिल्ली में बैठा है। ऐसा *** बेटा होगा तो घर कैसे चलेगा? खुद को बंजारा का बेटा कहने वाले पीएम ने उनके लिए ही आरक्षण में परेशानी खड़ी कर दी।''

प्रियांक खरगे के बयान पर BJP का जवाब
प्रियांक खरगे के बयान पर बीजेपी फिर अटैकिंग मोड में आ गई है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है कि जब पिता ही गाली देते हों तो बेटे से क्या उम्मीद करें।

यह पढ़ें-

'कांग्रेस मुझे 91 बार गाली दे चुकी'
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को कर्नाटक में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित किया था। उनकी पहली रैली बीदर के हुमनाबाद में हुई थी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था, "कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है जो सामान्य मानवी की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है, जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है। इस चुनाव में भी कांग्रेस ने फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है। अब तक मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार अलग अलग गालियां दी हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement