Friday, April 19, 2024
Advertisement

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'ए बलम जी' इंटरनेट पर Viral, 4 घंटे में दीवाने हुए लोग

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी का नया गाना यूट्यूब पर कहर बरपा रहा है। आप भी देखिए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2019 10:46 IST
Khesari lal yadav- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Khesari lal yadav

Bhojpuri Star भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav एक बार फिर काजल राघवानी Kajal Raghwani के साथ भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने आ रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म कुली नंबर वन का एक गाना 'ए बलमजी' रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया था लेकिन जैसे ही ये यू ट्यूब youtube पर आया, धमाल मच गया और कुछ ही घंटों में इसे लाखों लोगों ने देख डाला। यूं भी भोजपुरी सिनेमा सोशल मीडिया social media के जरिए तेजी से पॉपुलर होता जा रहा है। ऐसे में जब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बात हो तो फैंस का गाने को हिट बना देना लाजिमी ही है।

ये भी पढ़ें - YouTube पर वायरल हो रहा है भोजपुरी सितारे आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का डांस वीडियो 

मालूम हो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म कुली नंबर 1 पांच जून यानी ईद के दिन रिलीज हो रही है। इस दिन फिल्म के निर्देशक फिल्म को खुद बिहार में रिलीज करेंगे। खेसारी लाल यादव के लिए यह फिल्म इसलिए भी अहम है क्योंकि इसमें उनके साथ उनकी लकी हीरोइन काजल राघवानी भी काम कर रही है। काजल और खेसारी की हिट जोड़ी जब भी भोजपुरी सिनेमा की स्क्रीन पर आती है तो तहलका मच जाता है। 

गाने की बात करें तो गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी 'ए बलमजी मुआ देबा का' गाने पर सेंसेशन वाला डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने का बेकग्राउंड और थीम बैडरूम रोमांस पर रखी गई है और दोनों एक्टरों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। 

ये भी देखें - Bhojpuri Star खेसारी लाल यादव के नए गाने 'चौकीदार बना लो दिल का' ने Youtube पर मचाया धमाल 

व्यूज की बात करें तो सोशल मीडिया पर गाना हिट है और लोग लगातार इसे शेयर कर  रहे हैं। यूट्यूब पर ही चार घंटे में इस गाने पर एक हजार से ज्यादा फैंस के कमेंट आ चुके हैं। खेसारी लाल यादव और फिल्म के निर्देशक इस गाने की परफॉरमेंस से बेहद खुश होंगे क्योंकि फिल्म आने से पहले गाना हिट होना वाकई सुखद संकेत है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement