Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 1 लाख रुपये

देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 800 के पार पहुंच गया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 28, 2020 11:03 IST
akshara singh corona virus- India TV Hindi
अक्षरा सिंह ने दान किए 1 लाख रुपये

पटना: कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनियाभर में लड़ाई जारी है। भारत में अभी 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी मदद लेकर सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में भेजपुरी सिनेमा के अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख का चेक दिया। 

अक्षरा सिंह ने इस चेक की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, "कोविड-19 महामारी ने कई जिंदगियों को रोककर रख दिया है। इस मुश्किल दौर में मैं बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपये डोनेट कर रही हूं। मेरी ओर से यह एक छोटी मदद है।"

akshara singh

अक्षरा सिंह ने दान किए 1 लाख रुपये

अक्षरा ने कहा कि बिहार में हालांकि अभी मामले कम हैं, लेकिन सरकार पूरी तरह से सजग है। उन्होंने कहा, "मैं भी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं, इसलिए मैं अपनी ओर से छोटी सी मदद भेज रही हूं। मैं आशा करती हूं कि हम मिलकर लड़ेंगे और इस महामारी को जल्द ही खत्म कर देंगे।"

अक्षरा सिंह ने लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement